नई दिल्लीः जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने दुष्यंत चौटाला को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि दुष्यंत का इस्तीफा मेरी जेब में है और अगर उसके इस्तीफा देने से किसान आंदोलन का हल निकलता है तो अभी इस्तीफा दे देता हूं. इस दौरान उन्होंने अभय चौटाला के इस्तीफा देने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि क्या अभय चौटाला के इस्तीफा देने से किसानों के आंदोलन का हल निकल गया.


इस्तीफा देने में नहीं लगेगा 5 मिनट का समय


बताचीत के दौरान उन्होंने अपने बयान में कहा कि दुष्यंत चौटाला के इस्तीफा देने से अगर कृषि कानूनों का कोई भी हल निकलेगा तो इस्तीफा देने में 5 मिनट का भी समय नहीं लगेगा. मीडिया से बात करते हुए अजय चौटाला ने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर दोनों पक्षों को सकारात्मक बातचीत करते हुए इसका उचित समाधान निकालना चाहिए. उन्होंने कहा कि आंदोलनकारी किसान और सरकार दोनों को एक-एक स्टेप पीछे हटकर इसका हल निकालना चाहिए.


हरियाणा के सांसदों को देना चाहिए इस्तीफा


अजय चौटाला ने इस्तीफे की बात पर यह भी कहा कि केंद्र सरकार ने कृषि कानून को बनाया है इस कारण हरियाण के सभी 10 सांसदों व राज्यसभा सासंदों को इस्तीफा दे देना चाहिए न कि राज्य के किसी मंत्री का. बता दें कि हरियाण में जेजेपी और बीजेपी गठबंधन की सरकार है.


अभय चौटाला ने दिया था त्यागपत्र


बता दें कि इंडियन नेशनल लोक दल (आईएनएलडी) के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कृषि कानूनों के विरोध में और किसान आंदोलन के समर्थन में इस्तीफा दे दिया था. अभय चौटाला ने हरियाणा विधानसभा के स्पीकर को अपना इस्तीफा भेजा जिसे उन्होंने स्वीकर कर लिया. चौटाला ने 11 जनवरी त्यागपत्र दिया था.


इस्तीफे के बाद अभय चौटाला ने कहा था कि मुझे कुर्सी नहीं मेरे देश का किसान खुशहाल चाहिए. सरकार द्वारा लागू इन काले कानूनों के खिलाफ मेने इस्तीफा अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता के बीच हस्ताक्षर कर किसानों को सौंपने का फैसला लिया है. उम्मीद करता हूं देश का हर किसान पुत्र राजनीति से ऊपर उठकर किसानों का समर्थन करेगा.


राजस्थान में राहुल गांधी बोले- अगर संसद में खड़े होकर मैंने गलती की, तो वो गलती बार-बार करूंगा 


दिल्लीः ठंड से मिली राहत लेकिन कोहरे की चादर में लिपटी है दिल्ली, जानें क्यों गिर रहा है कोहरा