कुलगाम: जम्मू कश्मीर में कुलगाम के अरवानी में इस वक्त सुरक्षा बलों का साझा ऑपरेशन चल रहा है. खबर आ रही है कि सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेर रखा है. जो तीन आतंकी घिरे हैं, उनमें से एक जुनैद मट्टू भी शामिल है जो कुलगाम में लश्कर-ए-तैयबा का डिस्ट्रिक्ट कमांडर है.


J&K: श्रीनगर में नमाज़ के बाद पुलिस जवानों पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद


सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच लगातार फायरिंग चल रही है.  खबर ये भी है कि वहां सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी भी हो रही है, ताकि आतंकियों को भागने में मदद मिल सके.


J&K: कुलगाम में आतंकियों ने पुलिसवाले को घर में घुसकर गोली मारी, जवान की मौत


 

श्रीनगर में नमाज़ के बाद पुलिस जवानों पर आतंकी हमला

श्रीनगर के हैदरपुरा में जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों पर आतंकियों ने हमला किया है. घटना कल रात करीब साढ़े नौ बजे की है. नमाज के बाद पुलिस के इन जवानों पर हमला हुआ है. ये दोनों जवान मस्जिद के बाहर तैनात थे. इस हमले में पुलिस के जवान सज्जाद शहीद हो गए हैं.

नमाज के बाद पुलिस के जवान मस्जिद के बाहर रात की ड्यूटी के लिए तैनात थे. इस दौरान एक चलती कार से जवानों पर फायरिंग हुई. फायरिंग के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई. कहा जा रहा है कि जिस दौरान ये हमला हुआ उस वक्त लोग मस्जिद से बाहर निकल रहे थे.

कुलगाम में आतंकियों ने पुलिसवाले को घर में घुसकर गोली मारी

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने एक पुलिसवाले की हत्या कर दी. जिस वक्त गोली लगी उस वक्त शब्बीर अहमद अपने घर पर थे.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल शब्बीर अहमद को कुलगाम में बोगंड स्थित उसके आवास के बाहर गोली मार दी गई. उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. मृतक पुलिसकर्मी को बंदूक की कई गोलियां लगी थीं.