रामबन: जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के बनिहाल में पुलिस पर आतंकी हमला हुआ है.  आतंकियों ने आज सुबह पांच बजे के करीब पुलिस की दो गाड़ियों पर अंधाधुंध फायरिंग की. गोलीबारी की चपेट में वहां से गुजर रहा एक आम नागरिक भी आ गया, जिसमें उसकी जान चली गई. आतंकियों की तलाश के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. मौके से एके-47 के खाली खोखे मिले हैं.


 



पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि जिस समय गोलीबारी हुई उस समय बनिहाल के एक निर्माण कंपनी में काम करने वाले आरिफ सुरक्षा बलों के वाहन के पीछे कार से जा रहे थे. निशाना चूक गया गोली कार में जा लगी. वह घायल हो गये.
उन्होंने बताया, ‘‘आरिफ अनंतनाग के बक्षीआबाद का रहने वाले है और वह वेसु (अनंतनाग में) एक सार्वजनिक स्वास्थ्य केन्द्र की ओर जा रहे थे और खबर के मुताबिक तड़के करीब पांच बजे जब वह बनिहाल की ओर जे रहे थे तभी अज्ञात आतंकवादियों ने दो सुरक्षा वाहनों पर गोलीबारी की जो उसके कार के आगे-आगे चल रही थी.’’

प्रवक्ता ने बताया कि आरिफ की हालत स्थिर है. उसे बेहतर चिकित्सा के लिए यहां के एसएचएचएस अस्पताल रेफर कर दिया गया है. अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से एके गोलाबरूद का करीब 20 खाली खोखा बरामद किया गया.  इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.