भोपालः जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एंट्री के बाद विवाद लगातार बढ़ ही रहा है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक अन्य नेता गोपाल भार्गव ने दीपिका पादुकोण का नाम लिए बगैर कहा है कि हिरोइन को मुंबई में डांस करना चाहिए. जेएनयू में नहीं जाना चाहिए था. उन्होंने कहा, ''हिरोइन को तो डांस करना चाहिए मुंबई में बैठ के. जेएनयू में क्यों जाना था उनको, मुझे समझ नहीं आ रहा. इस तरह के दर्जनों लोग हो गए हैं जो एक्टिविस्ट, आर्टिस्ट कहलाते हैं.''


बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में जारी विरोध प्रदर्शन के दौरान वहां पहुची थी. इस दौरान दीपिका पादुकोण स्टूडेंट यूनियन की अध्यक्ष आईशी घोष से मिली थीं. दीपिका के इस कदम के बाद कुछ लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.


'एबीवीपी ने उठाए सवाल'


बीजेपी के कई नेताओं ने दीपिका को लेकर सवाल उठाएं हैं. एबीवीपी के राष्ट्रीय मंत्री अनिकेत ओव्हाल ने कहा था कि दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ही काम करना चाहिए. उन्हें सबसे पहले जेएनयू विषय को समझना चाहिए, उसके बाद उन्हें किसी के साथ मंच साझा करना चाहिए.


साक्षी महाराज का बयान


जेएनयू में जाने को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के खिलाफ साक्षी महाराज ने भी बयान दिया था. कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन्होंने कहा था कि 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' का हिस्सा बताया. साक्षी महाराज ने आरोप लगाया, "मुझे लगता है कि वह (दीपिका पादुकोण जैसे लोग) भी टुकड़े-टुकड़े गिरोह का हिस्सा हैं."


दक्षिणी दिल्ली के बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का समर्थन करने के कारण लोगों से अदाकारा दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ का बहिष्कार करने के लिए कहा है.


सासंद बिधूड़ी ने कहा कि देश के खिलाफ खड़ा होने वाले लोगों के साथ दिखने की बजाय बॉलीवुड सितारों से फिल्मों के जरिए देश में युवाओं को सकारात्मक संदेश देने की अपेक्षा होती है.


दीपिका के JNU प्रोटेस्ट से चुपचाप लौटने पर आईशी घोष बोलीं- जब आप उस पोज़िशन पर हैं, तो बोलना चाहिए था