भोपालः जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में जारी तनाव के बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने अटपटा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि देश में कुछ विचारक ऐसे हैं जो एक खास सांप की तरह हैं. ऐसे विचारक बचे तो कम हैं लेकिन बहुत ही जहरीले हैं. उन्होंने कहा कि मौजूदा वक्त में माहौल को जहरीला बनाने का प्रयास किया जा रहै है.


जेएनयू हिंसा पर बात करते हुए उमा भारती ने कहा, ''देश में कुछ ऐसे विचारक हैं जो एक खास सांप की तरह है. इनकी संख्या तो कम है लेकिन मौजूदा वक्त में माहौल को जहरीला बनाने का प्रयास किया जा रहा है.''


मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ''ऐसे विचारक समाज के लिए ठीक नहीं हैं. हमें जल्द कुछ चीजों को ठीक करना होगा और हम उन्हें ठीक करेंगे.''


साक्षी महाराज ने बोला हमला


इससे पहले बीजेपी के नेता और उन्नाव से सासंद साक्षी महाराज ने कहा था कि जेएनयू में जारी हिंसा के पीछे विदेशी तकतों का हाथ है. इस दौरान उन्होंने दीपीका पादूकोण को टुकड़े टुकड़े गैंग का हिस्सा बताया.


साक्षी महाराज ने आईएएनएस से खास बातचीत आरोप लगाया, "मुझे लगता है कि वह (दीपिका पादुकोण जैसे लोग) भी टुकड़े-टुकड़े गिरोह का हिस्सा हैं."


साक्षी महाराज का हालिया हमला अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के मंगलवार को जेएनयू जाने के बाद हुआ है. दीपिका वहां छात्रों के साथ एकजुटता जताने के लिए गई थीं. छात्रों पर रविवार को हमला किया गया था.


दीपिका के JNU जाने पर बोले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज- वह भी 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' का हिस्सा


क्या Deepika Padukone का JNU जाना एक सोचा समझा प्लान था? देखिए ये रिपोर्ट