JP Nadda Karnataka Visit: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कर्नाटक के दौरे पर हैं. उन्होंने विजयपुर में शनिवार (21 जनवरी) को जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है. 


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  ने विजयपुर में कहा, ''एक तरफ कांग्रेस है जिसका काम मनी पावर, मसल पावर, समाज को तोड़ना और समाज में अराजकता फैलाना है.  दूसरी तरफ बीजेपी का मंत्र सबका साथ, सबका विकास और सबका प्रयास है.'' 


क्या दावा किया? 


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दावा किया कि कर्नाटक की संस्कृति, कर्नाटक का विचार और कर्नाटक का विकास अगर कहीं सुरक्षित है तो बीजेपी की सरकार में ही सुरक्षित है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों की भीड़ बता रही है कि यहां फिर से कमल खिलेगा. 


'त्राहिमाम-त्राहिमाम हो जाता है'


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भाइयों आपकी उंगली में बहुत ताकत है. अगर ये उंगली ईवीएम का सही बटन दबाती है तो सही फैसले हो जाते हैं, लेकिन अगर गलत बटन दबाती है तो त्राहिमाम-त्राहिमाम हो जाता है. उन्होंने साथ ही कहा कि यहां के विपक्षी दलों की प्राथमिकता परिवार है हमारी प्राथमिकता लोग है. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित के लिए अगर किसी ने काम किया है तो बीजेपी ने किया है. हम जनता के लिए काम करने वाले लोग हैं और हर दृष्टि से विकास सुनिश्चित हो इसकी चिंता हमने की है.


'कांग्रेस नहीं गिना सकती नाम'


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस और इसके नेता क्या किसी एक भी योजना का नाम गिनवा सकते हैं, जिससे कर्नाटक का विकास सुनिश्चित हुआ हो? उन्होंने कहा कि हमने ही विकास किया है. 


जनता ने क्या फैसला लिया? 


जेपी नड्डा ने कहा जो लोग विभाजन की राजनीति करते हैं, लोगों को बांटने की राजनीति करते हैं. जिनका केवल एक एजेंडा कुर्सी, कुर्सी और कुर्सी है. ऐसे लोगों के लिए कर्नाटक की जनता तय नो कुर्सी, नो कुर्सी और नो कुर्सी तय कर चुकी है. राज्य की जनता ने इनको घर बिठाए रखने का फैसला कर लिया है. 


यह भी पढ़ें- Watch: कर्नाटक दौरे पर पीएम मोदी ने बजाया पारंपरिक ड्रम, आप भी देखें वीडियो