JP Nadda In Maharashtra: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बुरी तरह हार के बाद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा महाराष्ट्र के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने मुंबई में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी एक वैचारिक पार्टी है, एक कैडर आधारित पार्टी है. इस दौरान नड्डा के निशाने पर कांग्रेस के साथ-साथ क्षेत्रीय दल भी रहे. उन्होंने उद्धव ठाकरे से लेकर अखिलेश यादव तक पर निशाना साधा.


कर्नाटक की हार को भूलते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, “कांग्रेस पार्टी कहां से शुरू हुई थी और आज वो कहां खड़ी है. वो अपने विचारों में कमजोर पड़ गई है. क्षेत्रीय दलों का भी वैचारिक विकास नहीं हुआ. सभी क्षेत्रीय दल अब पारिवारिक दल बनकर रह गए हैं... उद्धव ठाकरे की पार्टी भी एक परिवार की पार्टी थी.” इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पर भी हमला बोला.


‘अखिलेश अतीक अहमद के लिए खड़े हो गए’


जगत प्रकाश नड्डा ने कहा, “अखिलेश यादव को आईने के सामने खड़े होकर शर्म नहीं आती. अतीक अहमद के लिए खड़े हो गए. कहां खड़े हो गए जाकर. क्या स्थिति आ गई? हमारी पार्टी ने राम मंदिर भी बनवाया. अतीक के लिए अखिलेश खड़े हुए क्या आइडोलॉजी बची उनकी. इनको अपना मुंह शीशे में देखने में शर्म आनी चाहिए, यह पार्टी भी परिवार की पार्टी हो गई है.”






वहीं बीजेपी प्रेसिडेंट ने कहा, “बीजेपी एक अकेली पार्टी है जिसकी ग्रोथ साइंटिफिक है, इस पार्टी में कार्यकर्ता का भी काफी आगे बढ़ चुके हैं. आज बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी है, आने वाले दिनों में हमारी पार्टी पर अध्ययन होगा.


आज कल बाकी पार्टी का यह हाल है की किसी के पास नेता है तो नीति नहीं है, अगर किसी पार्टी के पास दोनों है तो नियत नहीं है मगर बीजेपी के पास सब कुछ है नेता है नीति है और नियत है और कार्यकर्ता हैं."


ये भी पढ़ें: Rajasthan Election 2023: BJP ने अब राजस्थान में संभाला मोर्चा, जेपी नड्डा कोटा में बूथ सम्मेलन और युवा संवाद कार्यकम को करेंगे संबोधित