JP Nadda Bihar Visit: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर बिहार में हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने शुक्रवार (6 सितंबर 2024) को पटना स्थित इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान परिसर में 188 करोड़ की लागत से बने क्षेत्रीय चक्षु संस्थान का उद्घाटन किया.


जेपी नड्डा के कार्यक्रम में निकला सांप


केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा शुक्रवार को गया दौरे पर थे, जहां उन्होंने अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कैंपस में बने सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के उद्घाटन किया. इसके बाद उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. जहां जेपी नड्डा भाषण दे रहे थे वहीं अचानक सांप निकल गया.


केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा, "हमारी पार्टी में अधिकार के साथ साथ अवसर की भी समानता है. कोई बड़ा नहीं, कोई छोटा नहीं... सबको बराबर कर अवसर है. बाकी पार्टियों में अगर आप एक खास परिवार से होगे तभी अध्यक्ष बन सकते हो, एक खास जाति के ​होगे तभी अध्यक्ष बन सकते हो, लेकिन बीजेपी में साधारण परिवार से आने वाले लोग, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह देश का प्रधानमंत्री बन सकते हैं."


मिल गया भोलेनाथ का आशीर्वाद...


केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के कार्यक्रम में डॉक्टर्स के बैठने के लिए बनाई गई गैलरी में सांप निकल गया, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई. इसके बाद जेपी नड्डा ने अपना भाषण रोक दिया और पूछा कि क्या हुआ. जब उन्हें पता चला कि सांप है तो उन्होंने कहा कि मिल गया भोलेनाथ का आशीर्वाद.


केंद्रीय जेपी नड्डा ने कहा, "प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अब तक गरीबों के 4 करोड़ घर बनाए जा चुके हैं, जिसमें करीब एक करोड़ 77 लाख घर हमारे दलित और आदिवासी भाइयों को मिले हैं. इसी प्रकार से हर विकास की योजना में सबसे ज्यादा हमारे दलित भाइयों को लाभ मिल रहा है."


ये भी पढ़ें : डॉक्टर से रेप और हत्या के बाद संजय रॉय ने क्या-क्या किया? पॉलीग्राफ टेस्ट में CBI ने आरोपी से पूछे ये सवाल