JP Nadda Karnataka Visit: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कर्नाटक दौरे पर हैं. उन्होंने बेल्लारी में एक जनसभा में दावा किया कि बीजेपी के अलावा किसी पार्टी ने आदिवासियों के लिए काम नहीं किया है. 


जेपी नड्डा ने कहा, ''70 साल तक बीजेपी के अलावा किसी और ने कभी देश में आदिवासियों की परवाह नहीं की और न ही उन्हें बराबरी का प्रतिनिधित्व दिया. आज बीजेपी ने पहली बार एक आदिवासी महिला को भारत का राष्ट्रपति बनाया." इसके अलावा उन्होंने कहा कि आज जनजातीय समाज के विकास के लिए बीजेपी की सरकार प्रतिबद्ध है. जनजातीय स्कॉलरशिप की बात हो, एकलव्य विद्यालय की बात हो, आवास, शिक्षा और स्वास्थ्य की बात हो, जनजातीय भाइयों के लिए हर स्कीम में प्राथमिकता दी गई है.


जेपी नड्डा ने क्या कहा? 


जेपी नड्डा ने कहा कि हम बहुत भाग्यशाली हैं कि राजनीति में एक ऐसा समय देख रहे हैं जब हमारे आदिवासी, वाल्मीकि, दलित समाज के लोगों की जरूरत केंद्र सरकार पूरा कर रही है.






साथ ही नड्डा ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं विपक्ष के उन नेताओं से पूछना चाहता हूं, जो पिछले 70 साल में 10 करोड़ से अधिक आबादी वाले आदिवासी समुदाय को पर्याप्त प्रतिनिधित्व देने के बारे में कभी नहीं सोच पाए. यह काम पीएम नरेंद्र मोदी ने किया. बता दें कि 2023 में कर्नाटक में विधानसभा चुनाव है. इसको लेकर बीजेपी ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है. 


यह भी पढ़ें- Karnataka: वोटर्स का डेटा चोरी करने के आरोप में घिरी कर्नाटक सरकार, सीएम बसवराज बोम्मई बोले- 'कांग्रेस दिवालिया विचार से ग्रस्त'