JP Nadda Bengal Visit: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौर पर हैं. नादिया जिले  में उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा. 


जेपी नड्डा ने दावा किया कि मेरी आवाज सुनकर वो (ममता बनर्जी) गुस्सा हो जाती हैं. एक बैठक में मैंने उनसे कहा था कि इनता गुस्सा न हुआ करिए.'' उन्होंने इसके अलावा कहा कि भगवान दीदी को बुद्धि दे कि गुस्सा न करके वो लोगों के लिए काम करें. 


'यहां भ्रष्टाचार होता है'
जेपी नड्डा ने कहा कि केंद्र सरकार पैसा भेजती है और यहां भ्रष्टाचार होता है. बंगाल में इन्होंने सौभाग्य घोटाला किया. जब घोटाले को लेकर जांच होती है तो सीएम ममता बनर्जी कहने लगती है मोदी सरकार, लेकिन हम बता दें कि मोदी सरकार ईमानदार है. 


'चोरी भी करनी है और सीनाजोरी भी करनी है'
जेपी नड्डा ने कहा कि यहां आवास योजना और शौचालय का पैसा खा लिया गया. मनरेगा में भी यहां भ्रष्टाचार हुआ है. दीदी ने बंगाल की क्या हालत कर रखी है? जब जांच हो तो बोलो भारत सरकार मेरी दुश्मन है. चोरी भी करनी है और सीनाजोरी भी करनी है.


शुभेंदु अधिकारी को लेकर क्या बोले? 
जेपी नड्डा ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी को ग़लत तरीके से परेशान किया जा रहा तो टीएमसी और सीएम ममता बनर्जी जज के ख़िलाफ़ खड़ी हो जाते हैं. टीएमसी को यदि जजों क दिए गए फैसले पसंद नहीं आते तो वह उनके खिलाफ विरोध-प्रदर्शन का सहारा लेती है. बता दें कि नड्डा ने पश्चिम बंगाल के अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत गुरुवार को नादिया जिले की. 


क्या आरोप लगाए? 
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह मनरेगा और पीएम आवास योजना के लिए निर्धारित रकम में हेराफेरी कर रही है.


यह भी पढ़ें- पीएम मोदी के लिए बहुत ही खास है 2024, रच सकते हैं इतिहास, देश की दिशा तय करेगा आम चुनाव