नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक जज की पत्नी और बेटे को उनके ही सिक्योरिटी गार्ड ने दिनदहाड़े गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल दोनों को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पत्नी रितु (38 साल) ने देर रात दम तोड़ दिया. वहीं बेटे ध्रुव (18 साल) की हालत गंभीर बनी हुई है. गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में आरोपी गनमैन महिपाल को गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस ने पूरे मामले की जांच के लिए एसआइटी बनाई गई है. जिसमे डीसीपी सुलोचना गजराज के नेतृत्व में 2 एसीपी, और 4 इंस्पेक्टर शामिल है.


महिपाल ने जज श्रीकांत (अतिरिक्त जिला न्यायाधीश) के बेटे ध्रुव को सिर, गले और कंधे में तीन और पत्नी को एक गोली मारी थी. वारदात से पहले घर पर महिपाल ने जज के छोटे बेटे के बारे में भी पूछा था. जज का छोटा बेटा उस वक्त घर पर नहीं था. महिपाल पिछले डेढ़ साल से जज की सुरक्षा में तैनात था.


गुरुग्राम पुलिस आयुक्त केके राव ने कल बताया था कि घटना सेक्टर 49 की है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि प्राथमिक रिपोर्ट में कहा गया कि सिक्योरिटी गार्ड महिपाल सिंह ने महिला और उनके बेटे पर गोली चलाई. हम कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं.


वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति द्वारा बनाई गई वीडियो में वर्दी पहने एक संदिग्ध हमलावर जज के बेटे को खींचकर एक गाड़ी में बिठाने का प्रयास कर रहा है लेकिन जब वह ऐसा नहीं कर सका तो वह घटनास्थल से फरार हो गया.