Bhiwani Murder Case: राजस्थान के रहने वाले जुनैद और नासिर का कथित तौर पर अपहरण और बाद में हत्या का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. मामले को लेकर हर दिन नया अपडेट आ रहा है. पिछले दिन आरोपियों के बारे में पता चला कि वो हरियाणा पुलिस के मुखबिर थे. तो अब इस मामले पर विश्व हिंदू परिषद ने एक महापंचायत का आयोजन किया और इसे हिंदू हुंकार सभा का नाम दिया.


इस सभा में संन्यासी आस्था मां ने कहा, “ये मीडिया वाले और कुछ लोग कहते हैं कि बजरंग दल वाले गुंडे हैं तो मैं ये बता देना चाहती हूं कि गो-रक्षा के लिए हां हम गुंडे हैं तो गुंडे हैं. हम सबसे बड़े गुंडे हैं. हम गुंडे हैं तो गुंडे हैं. कान खोल कर सुन लो.” यहां तक कि उन्होंने गो-रक्षकों के खिलाफ बोलने वालों को जान से मारने की धमकी भी थी. तो वहीं, विश्व हिंदू परिषद के डॉ. सुरेंद्र जैन ने राजस्थान सरकार पर हमला किया.


क्या बोले सुरेंद्र जैन?


हिंदू हुंकार सभा में सुरेंद्र जैन ने कहा, “राजस्थान की पुलिस कल आई थी लेकिन मानेसर में उसे बता दिया गया कि दोबारा आए तो भागने का मौका मिलेगा कि नहीं हम गारंटी नहीं दे सकते. राजस्थान सरकार में मिर्जा राजा जयसिंह का खून बह रहा है जिसने गो-द्रोहियों यानी औरंगजेब के साथ मिलकर शिवाजी को हराना चाहा था. पहले हमारे गो-रक्षक पिट कर आते थे लेकिन आज हमारे गो-रक्षक गो-तस्करों को पीटते हैं और पुलिस के पास पहुंचाते हैं.”


सीएम खट्टर को योगी बनने की सलाह


तो वहीं आजाद सिंह आर्य ने कहा, “खट्टर साहब भी थोड़े से योगी बन जाएं तो हमारा काम बन जाए. इन गो-तस्करों के घरों पर बुलडोजर चला देते तो गो- तस्करी फिर बंद हो जाती. तो वहीं इस सभा में एक अन्य वक्ता ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार का अंत हमारे हाथों लिखा है. इसके अलावा इस सभा में खुलेआम गालियां दी गईं और असदुद्दीन ओवैसी को इशारों-इशारों में जान से मारने की धमकी भी दी गई.


ये भी पढ़ें: Junaid-Nasir Case: भिवानी हत्याकांड मामले में 4 आरोपी निकले हरियाणा पुलिस के मुखबिर, घटना से ठीक पहले किया ये काम