नई दिल्ली: मध्यप्रदेश चुनाव पर आधारित एबीपी न्यूज़ के शिखर सम्मेलन में बीजेपी के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने राज्य में पार्टी की सरकार बनाने को लेकर पूरा विश्वास जताया. राज्य में बीजेपी कितनी सीटें जीतेगी ? इस सवाल के जवाब में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी राज्य में 200 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है.


कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, ''अगर राहुल एमपी की जनता को नामसमझ समझते हैं तो दरअसल वही नामसझ हैं.'' राहुल के साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता कमलनाथ को प्रदेश की जानकारी नहीं है और वो घोषणापत्र बनाते हैं.


एंटी इनकंबेंसी फैक्टर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर जनता शिकायत कर रही है तो समझें कि वो प्यार कर रही है. उन्होंने कहा,''अगर कोई शिकायत करे तो मतलब वो आपको प्यार करता है. मध्यप्रदेश की जनता की शिकायत का मतलब वो हमसे प्यार करती है इसलिए वो हमसे प्रश्न करती है. इस सूबे के लोग अपने सीएम शिवराज सिंह से बहुत प्यार करते हैं. उन्हें अपना परिवार मानते हैं.''


कैलाश विजयवर्गीय ने गाय के नाम पर राजनीति करने के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी हम जनता के सामने गाय के नाम पर वोट मांगने नहीं गए, हमने अपने कामकाज और विकास के आधार पर जनता से समर्थन मांगा हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने राज्य शिवराज सिंह चौहान पर की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने राज्य की सेवा श्रवण कुमार की तरह की है. वहीं अपने बेटे को टिकट मिलने को लेकर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि जो डीसर्व करता है, उसे टिकट मिल जाएगा. मेरा बेटा लायक है और इसलिए उसे टिकट मिला.