बंगाल में हमले के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने सुनाई पूरी आपबीती, बताया हमले में क्या-क्या घटा

एबीपी न्यूज़ Updated at: 10 Dec 2020 07:21 PM (IST)

कैलाश विजयवर्गीय ने इस घटना पर आपबीती सुनाते हुए कहा- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के पीछे हमारी गाड़ी थी. उनकी बुलेट प्रुफ गाड़ी थी इसलिए उन्हें कुछ नहीं हुआ और हमारी गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई. ड्राईवर और सिक्योरिटी के लोग घायल हुए हैं. शर्म की बात है कि पुलिस भी वहीं खड़ी थी.

NEXT PREV

पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीजेपी के पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर गुरुवार को हमले के बाद सियासी तूफान मचा हुआ है. इस हमले की धमक गृह मंत्रालय तक सुनाई दे रही है. गृह मंत्रालय ने जेपी नड्डा पर हमले को लेकर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से रिपोर्ट मांगी है.


इधर, कैलाश विजयवर्गीय ने इस घटना पर आपबीती सुनाते हुए कहा- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के पीछे हमारी गाड़ी थी. उनकी बुलेट प्रुफ गाड़ी थी इसलिए उन्हें कुछ नहीं हुआ और हमारी गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई. ड्राईवर और सिक्योरिटी के लोग घायल हुए हैं. शर्म की बात है कि पुलिस भी वहीं खड़ी थी.


बीजेपी महासचिव ने आगे कहा- हमारे कार्यकर्ताओं की पचास से ज्यादा मोटरसाइकिल रोक ली गई, उनकी पिटाई कर रहे थे. इतनी अराजकता है कि रुकना ही मुश्किल है, राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ ऐसा स्वागत करना बंगाल की राजनीति नहीं है. उन्होंने कहा- यहां पर लॉ एंड ऑर्डर नहीं है. ममता जी बंगाल को पूरी दुनिया के अंदर बदनाम कर रही है. गृह मंत्री को बताकर इस बारे में रिपोर्ट देंगे.


गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले में जाने के दौरान डायमंड हार्बर इलाके में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के काफिले पर पत्थर फेंके गए. इस घटना की केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्य नेताओं ने निंदा की है.



''आज बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के ऊपर हुआ हमला बहुत ही निंदनीय है, उसकी जितनी भी निंदा की जाये वो कम है. केंद्र सरकार इस हमले को पूरी गंभीरता से ले रही है. बंगाल सरकार को इस प्रायोजित हिंसा के लिए प्रदेश की शांतिप्रिय जनता को जवाब देना होगा.''- गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर रहा
 दूसरी तरफ, राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जेपी नड्डा के काफिले हुए हमले को बीजेपी की नौटंकी करार दिया.


ये भी पढ़ें: ममता ने जेपी नड्डा पर हमले के आरोपों को बताया 'नौटंकी', BJP को जमकर लताड़ा 

पढ़ें आज की ताज़ा खबरें (Hindi News) देश के सबसे विश्वसनीय न्यूज़ चैनल ABP न्यूज़ पर - जो देश को रखे आगे.

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

© Copyright@2024.ABP Network Private Limited. All rights reserved.