Kamal Nath Son On Bharat Jodo Yatra: मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ (Kamal Nath) के बेटे नकुल नाथ (Nakul Nath) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पर ऐसा बयान दे दिया कि अब वो सुर्खियों में आ गए हैं. नकुल नाथ ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जितने लोग भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होते हैं उससे ज्यादा भीड़ मेरी रैली में होती है.


दरअसल, कांग्रेस सांसद नकुल नाथ अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर ये बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा कोई राजनीतिक यात्रा नहीं है बल्कि ये हक की लड़ाई के लिए है. इस यात्रा के जरिए भारतीय जनता पार्टी में डर का माहौल पैदा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि ये यात्रा महंगाई के खिलाफ है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के असल उद्देश्य को गिनाते हुए उन्होंने ये कह दिया कि इस यात्रा में जितनी भीड़ होती है उससे ज्यादा मेरी एक रैली में भीड़ दिखती है.


नकुल नाथ की तरफ से बयान पर अब तक कोई सफाई नहीं


नकुल नाथ के इस बयान की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. तमाम राजनीतिक दलों के नेता इस पर चुटकी लेते हुए कह रहे हैं कि नकुल नाथ को अपनी ही पार्टी के नेता पर भरोसा नहीं है तो बाकी कोई और या जनता कैसे भरोसा करेगी? हालांकि, अब तक नकुल नाथ की ओर से इस पर किसी तरह की सफाई सामने नहीं आई है और ना ही पार्टी के किसी नेता ने इस पर सवाल उठाया है. 


यह भी पढ़ें.


Pakistan Blast: पाकिस्तान के बलूचिस्तान में विस्फोट, मोटरसाइकिल में लगाया था बम, 13 घायल