Kanchan Jariwal: गुजरात के सूरत ईस्ट से चुनाव लड़ रहे आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कंचन जरीवाल के लापता होने की आशंका जताते हुए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, क्या इसका अपहरण हो गया है?


सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया, सूरत (पूर्व) से हमारी प्रत्याशी कंचन जरीवाला और उनका परिवार कल से लापता है. पहले बीजेपी ने उनका नामांकन रद्द कराने की कोशिश की. लेकिन उनका नामांकन स्वीकार कर लिया गया. बाद में उन पर नामांकन वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा था. क्या उसका अपहरण कर लिया गया है?






लोकतंत्र की हत्या- राघव चड्ढा




आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने कंचन जरीवाल के अपहरण को लोकतंत्र की हत्या बताया है. उन्होंने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा, सूरत पूर्व सीट से हमारी उम्मीदवार कंचन जरीवाला को बीजेपी ने अगवा कर लिया है. पहले बीजेपी ने उनका नामांकन पत्र रद्द करवाने की असफल कोशिश की, फिर उन्हें उम्मीदवारी वापस लेने के लिए मजबूर किया और अब उनका अपहरण कर लिया. वह बीती दोपहर से लापता है.

 

बीजेपी कितनी गिरेगी? - ईशुदान गढ़वी


कंचन जरीवाल के लापता की खबर पर गुजरात में आप के सीएम उम्मीदवार ईशुदान गढ़वी ने ट्वीट कर बीजेपी के डर की बात की है. उन्होंने लिखा, बीजेपी आम आदमी पार्टी से इतना डर गई है कि वो गुंडागर्दी पर उतर आई है. कंचन जरीवाल के पीछे बीजेपी पिछले कई दिनों से पड़ी हुई थी और अब वो गायब हैं. माना जा रहा है बीजेपी के गुंडों ने उन्हें अगवा कर लिया है. उन्होंने अंत में सवाल करते हुए पूछा, बीजेपी कितनी गिरेगी?



यह भी पढ़ें.



महाराष्ट्र में बोले राहुल गांधी- सावरकर की तरह अंग्रेजों के सामने झुके नहीं बिरसा मुंडा, वो शहीद हो गए