Udit Raj On Kangana Ranaut Remarks: अकाली दल के नेता सिमरनजीत सिंह मान की ओर से अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता उदित राज ने प्रतिक्रिया दी है. सांसद कंगना रनौत ने बीते दिनों आरोप लगाया था कि किसान आंदोलन के दौरान रेप हुए थे, जिस पर अकाली दल के नेता सिमरनजीत सिंह ने कहा, "कंगना रनौत से जाकर इस बारे में पूछना चाहिए. उन्हें रेप का काफी अनुभव है. आप उनसे पूछ सकते हैं कि रेप कैसे होता है. इससे लोगों को इसके बारे में विस्तारपूर्वक समझाया जा सके."


'कंगना का करियर रहा है संदिग्ध'


कांग्रेस नेता उदित राज ने कहा, “कंगना रनौत का फिल्म इंडस्ट्री में करियर काफी संदिग्ध रहा है. मैं यह सोशल मीडिया पर देखता रहता हूं. इस पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं और ना इस पर किसी भी प्रकार से हस्तक्षेप करना चाहता हूं, लेकिन क्या आंदोलनकारी सभी किसान बलात्कारी थे, जो यहां पर अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे थे. इतना वाहियात बयान देने के बाद भी क्या बीजेपी ने अभिनेत्री को पार्टी से निकाला? इसका मतलब है जो किसान अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे थे, बीजेपी ने अभिनेत्री से बुलवाया कि तुम कहो कि वो सब बलात्कारी थे.”


थप्पड़ खा चुकी हैं कंगना- उदित राज


कांग्रेस नेता उदित राज ने आगे कहा, “कंगना रनौत खुद सवालों के घेरे में घिर चुकी है कि आपको कैसे पता था कि वहां रेप हो रहा था. यह भारतीय जनता पार्टी का मामला है. बीजेपी कोई फैसला ले, वो हर रोज ऊटपटांग बयान देती हैं, जब कोई एक इस तरह से अनर्गल बयान देता है, तो दूसरा भी देना शुरू कर देता है, लेकिन मैं एक जिम्मेदार पार्टी का जिम्मेदार व्यक्ति हूं, मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता हूं, लेकिन मेरा कहना है कि लगाम तो वहां से भी लगनी चाहिए.”


कांग्रेस नेता ने कहा, “वो कभी आरक्षण तो कभी महिलाओं के खिलाफ बोलती है. वो थप्पड़ भी खा चुकी हैं. हालांकि, मैं इसे सही नहीं कहता हूं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी इन सब मामलों से किनारा कैसे कर सकती है. बीजेपी कैसे कह सकती है कि यह उनका अपना निजी बयान है. आखिर यह निजी बयान कैसे हो सकता है.”


कंगना रनौत पर अकाली दल के नेता के बयान पर उदित राज ने कहा, “मैं उनके इस बयान से असहमत हूं. मान लीजिए भारतीय जनता पार्टी का गाली देना कल्चर हो चुका है. टेलीविजन पर तो ये लोग थोड़ी मर्यादा रखते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर तो गाली ही देते रहते हैं. यह लोग मां-बहन की गाली देने पर भी उतारू हो जाते हैं. बीजेपी का यही कल्चर है. जिस तरह से शिरोमणी अकाली दल के नेता की प्रतिक्रिया आई है, उसे मैं किसी भी कीमत पर उचित नहीं ठहराता हूं.”


कंगना ने कहा- रेप की धमकियां मिल रही


इसे लेकर कंगना रनौत ने कहा, "उन्हें रेप की धमकियां मिल रही हैं, लेकिन इन धमकियों से उनकी आवाज को दबाया नहीं जा सकता है. कुछ लोगों ने मेरे सिर पर बंदूक तान दी है, लेकिन मैं इससे डरने वाली नहीं हूं. आज मुझे बलात्कार की धमकियां मिल रही हैं, लेकिन मेरी आवाज को नहीं दबाया जा सकता है."


ये भी पढ़ें : 'हर कुर्बानी देने के लिए तैयार मुसलमान', ऑल इंडिया मुस्लिम जमात की बैठक में मौलाना रजवी ने क्यों कही ये बात?