शिमला: अभिनेत्री कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने बेटी को सुरक्षा देने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि अगर उसे सुरक्षा नहीं मिलती तो किसी को नहीं पता था कि उसके साथ क्या होता. अपनी बेटी को मिल रहे समर्थन के लिए उन्होंने लोगों का शुक्रिया अदा किया.


इसके साथ ही उन्होंने बीएमसी की कार्रवाई की निंदा की. उन्होंने कहा, “महाराष्ट्र सरकार ने जो किया वह निंदनीय है. मैं कठोर शब्दों में निंदा करती हूं. मुझे खुशी है कि पूरा भारत मेरी बेटी के साथ खड़ा है और लोगों का आशीर्वाद उसके साथ है. मुझे उस पर गर्व है, वह हमेशा सच्चाई से खड़ी रही और ऐसा करना जारी रखेगी.”






रामदास अठावले ने कंगना से की मुलाकात


उधर गुरुवार को बीजेपी की सहयोगी पार्टी आरपीआई के अध्यक्ष रामदास अठावले ने अभिनेत्री कंगना रनौत के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद अठावले ने कहा कि कंगना जब तक फिल्मों में काम कर रही हैं तब तक उन्हें राजनीति में आने में दिलचस्पी नहीं है.


रामदास अठावले ने कहा, “कंगना रनौत ने कहा कि वह राजनीति में दिलचस्पी नहीं रखती लेकिन समाज में एकता सुनिश्चित करने में दिलचस्पी रखती हैं. उन्होंने कहा कि उनकी आगामी फिल्म में वह एक दलित की भूमिका निभा रही हैं और जिसमें जाति व्यवस्था को समाप्त किए जाने की बात है.” इसके साथ ही उन्होंने कहा, “लेकिन अगर वह बीजेपी या आरपीआई में शामिल होती है, तो हम उसका स्वागत करेंगे.”


इस अभिनेता ने कंगना रनौत की तुलना भगत सिंह से की, जानें क्या कहा?