Kangana Ranaut News: बॉलीवुड अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इस बीच एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में जब कंगना रनौत से किसान आंदोलन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं अपनी पार्टी बीजेपी की नीतियों के साथ जुड़ी हुई हूं.

  


बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने बुधवार (28 अगस्त) को एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि जिस तरह से असामाजिक तत्वों ने किसान आंदोलन को हथिया लिया है. क्योंकि, मैं भी किसान हूं. इसके अलावा जब मुझपर हमला हुआ तो ये कहकर किया गया हम किसान हैं इसलिए हमने हमला किया है. कंगना ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि वो किसानों का आंदोलन है. वो सिर्फ अपराधियों से जुड़ा आंदोलन है.


जानें कंगना रनौत किसान आंदोलन पर क्या बोलीं? 


इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने किसान आंदोलन से जुड़ा किस्सा सुनाया. उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि अगर आप अपराधी हैं. ऐसा नहीं हो सकता है कि आपने किसी के बच्चे की हत्या कर दी और खुद को मां कहें. उन्होंने कहा कि अपराधी बनने के लिए ऐसे में आप सारे हक खो देते हैं.


कंगना रनौत ने कहा कि आप अपने बेटे को कितना भी प्यार करें और आप कितने भी अच्छे भाई हों. लेकिन आप किसी लड़की का रेप करते हैं. तो आप सिर्फ अपराधी होते हैं, आप अपनी वर्दी को बेइज्जत करते हैं और आप किसी पर भी हाथ उठाते हैं. फिर आप कहते हैं. मैं किसान समर्थक हूं. इस पर कंगना ने कहा कि सिर्फ आप अपराधी कहलाए जाएंंगे.


विपक्ष देश को जलाने पर जुटा- कंगना रनौत


इसके साथ ही कंगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर दिए बयान पर कहा कि मैं अपनी पार्टी बीजेपी की नीतियों के साथ जुड़ी हुई हूं. मैंने अगर किसी को दुख पहुंचाया तो मुझे खेद है. मुझे और बीजेपी की प्राथमिकता का उद्देश्य है. कि सबसे पहले राष्ट्र होना चाहिए. ऐसे में राष्ट्र तभी रह सकता है, जब बीजेपी रह पाएगी.


कंगना ने कहा कि हमारे पास इतने चुनौतियां है. ऐसे में खासकर जब विपक्ष "विपक्ष देश को जलाने पर आ गया है चाहे जाति के आधार पर हो , या फिर अंतरराष्ट्रीय एजेंडा हो. चाहे देश के टुकड़े करने हों. उनको सिर्फ सत्ता चाहिए.


ये भी पढ़ें: Karnataka Premium Liquor prices : इस राज्य में प्रीमियम शराब हुई और सस्ती, चीयर्स करने वालों के लिए आई गुड न्यूज