Kangana Ranaut: कंगना रनौत को कथित तौर पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारे जाने के मामले में किसान नेता सरवन सिंह पंधेर और जगजीत सिंह डल्लेवाल ने पंजाब के DGP से मुलाकात की. उन्होंने CISF कॉन्स्टेबल द्वारा कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने के मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की.


डल्लेवाल का कहना है कि हमारा मानना है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कुछ भी नहीं हुआ. वह सिर्फ सुरक्षा जांच का मामला था और इसे हिंदू-सिख का मामला नहीं बनाना चाहिए था. वहीं उनका कहना है कि उनको लड़की और उसके परिवार से मिलने दिया जाए. DGP से बात के बाद उन्होंने आश्वासन दिया है कि स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच की जाएगी. 


वर्दीधारी को गरिमा का ख्याल रखना चाहिए


डल्लेवाल ने पंजाब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ के बयान की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने बिना किसी दबाव में आए सच्चे पंजाबी की भूमिका निभाई. वहीं पंधेर ने इस मामले में कहा कि ये बात बिल्कुल सही है कि वर्दीधारी व्यक्ति को अपनी गरिमा का ख्याल रखना चाहिए, लेकिन अजीत ग्रेवाल ने विवाद का कारण कंगना का पर्स और मोबाइल बताया है. अब सवाल ये उठता है कि क्या कंगना ने वर्दीधारी व्यक्ति के साथ सहयोग किया और उसका सम्मान किया






 


कॉन्स्टेबल को किया गया निलंबित 


बीते रोज CISF की एक ने चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर अभिनेत्री कंगना रनौत को कथित तौर पर थप्पड़ मारने वाली महिला कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया. सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल ने कहा कि उनकी मां उन किसानों में शामिल थीं जो कृषि कानूनों के खिलाफ धरना दे रहे थे, जिन्हें अब निरस्त कर दिया गया है


कंगना के लिए कहा था ये


महिला जवान ने कहा था कि, कंगना ने बयान दिया था कि किसान 100 रुपये के लिए वहां बैठे हैं. क्या ये वहां जाकर बैठेगी? मेरी मां वहां बैठी थीं और विरोध कर रही थीं जब उन्होंने यह बयान दिया.


यह भी पढ़ें- NDA Meeting: NDA का बढ़ेगा कुनबा, भारत आदिवासी पार्टी के सांसद राजकुमार रोत भी हो सकते हैं बैठक में शामिल