West Bengal Viral Video: पश्चिम बंगाल में बीच सड़क पर एक महिला की पिटाई का खौफनाक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद विपक्षी दलों ने ममता बनर्जी की सरकार पर जोरदार हमला बोला है. 


भाजपा सांसद कंगना रनौत ने ममता सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने पूछा कि क्या संविधान में ये लिखा हुआ है कि अपनी मर्जी से आप किसी भी राज्य में आप शरिया कानून लागू कर सकते हैं?


कंगना रनौत ने साधा निशाना 


पश्चिम बंगाल में जोड़े को सार्वजनिक रूप से कोड़े मारे जाने की वायरल वीडियो पर भाजपा सांसद कंगना रनौत ने कहा, "अपने आपसे जो वहां पर शरिया कानून लागू कर दिया है तो मैं ममता दीदी से यही पूछना चाहती हूं कि क्या संविधान में ये लिखा हुआ है कि अपनी मर्जी से आप किसी भी राज्य में आप शरिया कानून लागू कर सकते हैं? INDIA गठबंधन और राहुल गांधी को भी इसका जवाब देना चाहिए.


जेपी नड्डा ने भी साधा था निशाना 


इसको लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लिखा था, पश्चिम बंगाल से एक भयावह वीडियो सामने आया है, जो उस क्रूरता की याद दिलाता है जो केवल धर्मतंत्रों में मौजूद है. मामले को बदतर बनाने के लिए टीएमसी कैडर और विधायक इस कृत्य को उचित ठहरा रहे हैं. चाहे वह संदेशखाली हो, उत्तर दिनाजपुर हो या कई अन्य स्थान दीदी का पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित है.''


भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा ने कहा, 'TMC का मतलब 'तालिबानी मानसिकता और कल्चर' बन चुका है. ये वीडियो दिखाता है कि आज वहां 'मां,माटी और मानुष' नहीं बल्कि तालिबानी राज आ चुका है. मुख्य अपराधी वहां के स्थानीय विधायक का करीबी है और वहां के स्थानीय TMC विधायक इस पूरी घटना पर कार्रवाई करवाने के बदले इस मामले का बचाव कर रहे हैं.क्या पश्चिम बंगाल मुस्लिम राष्ट्र बन चुका है?.TMC की पुलिस जिस प्रकार से व्यवहार कर रही है वो भी देखने वाला है. चाहें शाहजहां शेख हो, संदेशखाली हो या इस प्रकार के अपराधी हों, कांग्रेस-TMC का हाथ हमेशा ऐसे महिला उत्पीड़न करने वालों के साथ रहता है. INDI गठबंधन के नेता आज चुप क्यों हैं? ममता  बनर्जी क्या कार्रवाई करेंगी उन्हें बताना चाहिए."