Kangana Ranaut Tweet: एक तरफ शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा रखी है तो दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ट्विटर पर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं. अब उन्होंने भी एक ट्वीट जारी कर दिया है. इसमें उन्होंने हिंदुत्व को लेकर बयान जारी किया है.


कंगना रनौत ने कहा, "बॉलीवुड वालों ये नैरेटिव बनाने की कोशिश मत करना कि इस देश में तुम हिंदू नफरत से पीड़ित हो. अगर मैंने फिर से ये शब्द सुना 'नफरत पर जीत' तो तुम लोगों की वही क्लास लगेगी जो कल लगी थी. अपनी सफलता का आनंद लो और अच्छा काम करो, राजनीति से दूर रहो."






कंगना हमेशा से ही अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. पठान फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही वह लगातार ट्वीट कर कुछ न कुछ बयान जारी कर रही हैं. इससे पहले भी उन्होंने इसे लेकर सवाल खड़े किए थे. उनका सवाल था "भारत के लिए लड़ाई और दोनों पक्ष कौन हैं? राष्ट्रवादी बनाम राष्ट्रविरोधी, बीजेपी बनाम कांग्रेस, भारत बनाम पाकिस्तान, आम आदमी बनाम विशेषाधिकार प्राप्त वर्ग, पंडित बनाम पठान, तुम्हारी राजनीति, राजनीति हमारी राजनीति कट्टरता? कमाल है यार!!!"


इन दिनों काफी ट्रोल हुई हैं कंगना 


कंगना ट्वीट तो कर देती हैं लेकिन इसके बाद उन्हें ट्रोल भी काफी किया जाता है. हालांकि, उनके मिजाज देख लगता नहीं है कि उन्हें लोगों की नफरत से कोई खास फर्क पड़ता होगा. बीते दिन एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख की 'पठान' के कलेक्शन को लेकर भी कंगना पर तंज कसा था. कंगना ने भी इसका करारा जवाब दिया था. 


डॉक्टर निमो यादव नाम के यूजर ने कंगना के एक पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'पठान की एक दिन की कमाई आपकी जिंदगी भर की कमाई से ज्यादा है. इसपर कंगना ने जवाब देते हुए कहा ' निमो भाई मैं अपनी फाइनेंशियल सिचुएशन को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं. मैंने अपना घर, अपना ऑफिश, अपना सब कुछ गिरवी रख दिया है सिर्फ एक फिल्म बनाने के लिए, जो भारत के संविधान और इस महान राष्ट्र के प्रति हमारे प्रेम का उत्सव मनाएगा. पैसे सभी कमा लेते है. ऐसा कोई है जो ऐसे उड़ाए'.


ये भी पढ़ें: 


BBC डॉक्यूमेंट्री पर बवाल जारी, दिल्ली-कोलकाता में हंगामे के बाद आज मुंबई के टाटा इंस्टीट्यूट में स्क्रीनिंग का एलान