Kanjhawala Accident Update: दिल्ली के कंझावला-कांड (Kanjhawala Case) में पुलिस की जांच-पड़ताल जारी है. 1 जनवरी की रात की घटना में स्‍कूटी सवार 2 लड़कियों की एक कार से टक्‍कर हुई थी, जिसमें अंजलि नाम की लड़की की दर्दनाक मौत हो गई थी, जबकि उसकी दोस्‍त निधि को हल्‍की चोटें आई थीं. निधि अब पुलिस की निगरानी में है. खबर है कि उसे किसी सुरक्षित जगह पर रखा गया है.


बता दें कि निधि के बारे में पुलिस ने यह खुलासा भी किया था कि निधि 3 साल पहले गांजा तस्करी करते पकड़ी गई थी. वह तेलंगाना से दिल्ली सप्लाई करती थी. पुलिस के अनुसार, उसे दो साल पहले आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर तस्करी करते हुए पकड़ा गया था. तब उसके साथ 2 लड़के भी थे. पुलिस ने उनसे 10 किलो गांजा जब्त किया था. तब GRP ने निधि को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था. उसके बाद 18 जनवरी, 2021 को उसे जमानत दी गई थी. उसे 50 हजार के मुचलके पर जमानत मिली थी.


निधि को पुलिस ने निगरानी में रखा


पता चला है कि दिल्ली के कंझावला की घटना के बाद से निधि डरी हुई है. उसे पुलिस ने निगरानी में रखा है. वह अपने घर नहीं जा पाई है. वह दिल्ली के सुल्तानपुरी की रहने वाली है. अंजलि की मौत के मामले में निधि के बयानों पर घमासान मचा है.


वहीं, अब सवाल यह भी उठ रहा है कि आखिर क्यों पुलिस निधि को लेकर बातों के खुलासे नहीं कर रही हैं? हाल ही निधि की मां ने एबीपी न्यूज से बातचीत में कहा था कि उन्हें इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है क्योंकि वह इतनी पढ़ी लिखी नहीं हैं. निधि ने ही उन्हें इस बारे में बताया था. वहीं, निधि ने कहा कि गांजा दिल्ली के रहने वाले दीपक नाम के एक लड़के ने मंगवाया था. 


CCTV फुटेज में नजर आई थी निधि


इससे पहले एबीपी न्यूज को कंझावला केस में कई सीसीटीवी फुटेज मिले. एक फुटेज में निधि अपने घर की ओर भागती नजर आ रही है, जो कि हादसे वाली रात का वीडियो है. वहीं, अब दो और सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं, ये फुटेज 31 दिसंबर यानी हादसे की रात के हैं.


सीसीटीवी फुटेज में अंजलि और उसकी सहेली निधि दोनों नजर आ रही हैं. साथ में एक लड़का भी दिख रहा था. इस सीसीटीवी फुटेज में एक स्कूटी पर तीन लोग आते हैं. इसमें निधि, अंजलि और उनके साथ एक लड़का भी है, जो स्कूटी चला रहा है. बताया जा रहा है कि जानलेवा हादसा उसके बाद ही हुआ था.


ये भी पढ़ें: 6 महीने पहले भी मौत के मुंह से बचकर आई थी अंजलि, क्या पहले भी हुआ जानलेवा हमला? कंझावला कांड में बड़ा खुलासा