Sultanpuri Accident News: सुल्तानपुरी कांड की जांच में नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं. पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़ रही है ताकि जल्‍द से जल्‍द निष्कर्ष तक पहुंचा जा सके. इस केस से जुड़े कई CCTV फुटेज सामने आ रहे हैं, जिन्हें देखकर लग रहा है कि इस काण्ड की गुत्थी सुलझने वाली है. अब इस मामले में मृतका अंजलि की दोस्त निधि का नया CCTV फुटेज सामने आया है. 


यह CCTV फुटेज हादसे वाली रात का है. इसमें देखा जा सकता है कि अंजलि की दोस्त निधि हादसे के बाद घबराई हुई है. इसी हड़बड़ाहट में वह घर के अंदर घुस रही है. यह फुटेज रात करीब डेढ़ बजे का बताया जा रहा है, जब निधि अपने घर पहुंची है. फुटेज में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि निधि ने लाल रंग की जैकेट पहनी हुई है. उस रात निधि काफी देर तक घर के बाहर खड़ी रही और दरवाजा खटखटाती रही. फिर किसी ने दरवाजा खोला और जल्दीबाजी में वह घर के अंदर चली गई. यह पूरी वीडियो फुटेज सीसीटीवी में कैद हुई है. 


डर के मारे किसी को कुछ नहीं बताया 


निधि ने पूछताछ में बताया है कि वह हादसे की रात बेहद डरी हुई थी. उसने डर के मारे इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया. पूछताछ में निधि में बताया कि एक्सीडेंट के वक्त घटनास्थल पर कोई नहीं था, उसे लगा कि किसी ने कुछ देखा तो नहीं है. निधि का घर वहां से करीब में ही था. इसलिए वह घर चली गई. घर जाकर वह सो गई. अगले दिन जब वह सोकर उठी और उसने टीवी देखा तो उसके होश उड़ गए. सहेली ने बयान दिया है कि डर के चलते उसने पुलिस से संपर्क नहीं किया.


अंजलि ने नशे में स्कूटी चलाने की जिद की


गौरतलब है कि निधि ने इससे पहले मंगलवार को बताया कि उसकी दोस्त अंजलि नशे की हालत में थी, वह स्कूटी चलाने की जिद कर रही थी, वहीं निधि उसे स्कूटी चलाने से मना कर रही थी. समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए निधि ने कहा कि कार की चपेट में आने के बाद, वह कार के नीचे आ गई और उसके साथ घिसटती चली गई. मैं इस घटना से बेहद डर गई और वहां से भाग गई. मैं वहां से चुपचाप लौट आई और किसी को कुछ नहीं बताया.






क्‍या है पूरा मामला 


नए साल की रात स्कूटी सवार युवती को टक्कर मारने के बाद कार सवार पांच आरोपी उसे दस किलोमीटर तक घसीटते रहे. परिवार हत्या से पहले रेप और निर्भया जैसी क्रूरता का आरोप लगा रही है. वहीं, पुलिस ने दुर्घटना और गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है. 


ये भी पढ़ें- Kanjhawala Case: 10 लाख रुपये, परिवार में एक को सरकारी नौकरी, अंजलि के परिवार को केजरीवाल सरकार का सहारा