Delhi Girl Dragged Case: दिल्ली के सुल्तानपुरी में हुए सड़क हादसे में मरने वाली लड़की अंजलि के केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब अंजलि के साथ मौजूद दोस्त निधि के बारे में बड़ी जानकारी सामने आई है. साल 2020 में उसे ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था. जानकारी के मुताबिक, जमानत मिलने के बाद भी निधि एक महीने से ज्यादा समय तक जेल में रही थी. 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निधि को 15 दिसंबर 2020 को जमानत मिल गई थी लेकिन वह 15 जनवरी 2021 को जेल से बाहर आई. कोर्ट से आदेश मिलने के बाद भी लोग एक महीने बाद जमानत कराने पहुंचे थे. 31 जनवरी 2021 को इस मामले की चार्जशीट पेश की गई थी. 


गांजे के साथ गिरफ्तार हुई थी निधि


निधि को 6 दिसंबर 2020 को गांजे के साथ आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार किया गया था. वह तेलंगाना के सिकंदराबाद से गांजा लेकर दिल्ली जा रही थी. पुलिस को उसके पास से 10 किलो गांजा बरामद हुआ था. इस मामले में निधि को 15 दिसंबर 2020 को 50 हजार के मुचलके पर जमानत मिली थी.


दीपक ने मंगाया था गांजा


इस मामले को लेकर निधि की मां से एबीपी न्यूज ने बातचीत की. निधि की मां ने कहा कि उन्हें इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है क्योंकि वह इतनी पढ़ी लिखी नहीं हैं. निधि ने ही उन्हें इस बारे में बताया था. वहीं, निधि ने कहा कि गांजा दिल्ली के रहने वाले दीपक नाम के एक लड़के ने मंगवाया था. 


अंजलि केस में निधि है अहम कड़ी


अंजलि के केस में निधि अहम कड़ी है. पुलिस के मुताबिक, हादसे के वक्त अंजलि के साथ निधि भी उस स्कूटी में सवार थी. पुलिस ने निधि का बयान दर्ज कर लिया है. वहीं, एबीपी न्यूज को कंझावला केस में दो नए सीसीटीवी फुटेज मिले थे. फुटेज 31 दिसंबर यानी हादसे की रात के हैं. सीसीटीवी फुटेज में अंजलि और उसकी सहेली निधि दोनों नजर आ रही हैं. साथ में एक लड़का भी दिख रहा था. इस सीसीटीवी फुटेज में एक स्कूटी पर तीन लोग आते हैं. इसमें निधि, अंजलि और उनके साथ एक लड़का भी है, जो स्कूटी चला रहा है.


ये भी पढ़ें-'अब बलात्कारियों का साथ देने वाले नेता को किया जाएगा भारत जोड़ो यात्रा में शामिल', अमित मालवीय का विजय टगोत्रा पर तंज