Kanjhawala New CCTV Footage: कंझावला केस में दो नए सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं. एबीपी न्यूज को जो सीसीटीवी फुटेज मिला है वो 31 दिसम्बर का ही है. इस सीसीटीवी फुटेज में अंजलि नजर आ रही है, उसकी सहेली निधि नजर आ रही है और उनके साथ एक लड़का भी नजर आ रहा है. अब बड़ा सवाल उठता है कि अंजलि और निधि के साथ सीसीटीवी में नजर आ रहा वो लड़का कौन है?


31 दिसम्बर और 1 जनवरी की रात को ही भयावह कंझावला कांड हुआ था जिसमें अंजलि को कार से घसीटकर मार डाला गया था. उसी दौरान के दो नए सीसीटीवी फुटेज एबीपी न्यूज को मिले हैं. पहला सीसीटीवी फुटेज 31 दिसम्बर की रात शाम 7 बजकर 7 मिनट का है. इस सीसीटीवी फुटेज में एक स्कूटी पर तीन लोग आते हैं, जिसमें निधि है, अंजलि है और उनके साथ एक लड़का भी है, जो स्कूटी चला रहा है.


स्कूटी पर अंजलि बैठी बीच में
स्कूटी पर अंजलि बीच में बैठी हुई है और निधि सबसे पीछे है. गली के सामने स्कूटी रुकती है, जिसके बाद निधि अंजलि के हाथ में कुछ देती है और अंदर चली जाती है. लेकिन अंजलि वहीं खड़ी रहती है और लड़के से कुछ बात करती है. इसके बाद अंजलि भी गली के अंदर भागते हुए चली जाती है. वहीं लड़का भी स्कूटी लेकर चला जाता है. सीसीटीवी फुटेज अंजलि के घर के पास का बताया जा रहा है. 


महज तीन मिनट बाद के फुटेज में अंजलि गली से बाहर आती है. उसके पीछे निधि भी निकलती है. इसके बाद वहां पहले से खड़ी स्कूटी पर अंजलि चलाते हुए जाती है. स्कूटी पर पीछे निधि भी बैठ कर चली जाती है. ये वही गली है जहां पर उस लड़के ने दोनों को सिर्फ तीन मिनट पहले ही छोड़ कर गया था. 






दो सीसीटीवी फुटेज से उठे नए सवाल
तीन मिनट के अंदर सामने दो नए सीसीटीवी फुटेज सामने आने से कई नए सवाल खड़े हो रहे हैं. सबसे पहला सवाल है कि आखिर इस फुटेज में नजर आ रहा लड़का कौन है? एक बड़ी बात जो सामने आ रही है कि यह लड़का नवीन भी हो सकता है. नवीन अंजलि का दोस्त है जिसे शुक्रवार (6 जनवरी) को ही पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था. वहीं निधि के उस दावे पर भी सवाल उठता है जिसमें उसने कहा था कि उसकी स्कूटी चलाने को लेकर बहस हुई थी. वीडियो में दिख रहा है कि शाम से स्कूटी अंजलि ही चला रही थी.


नवीन से पुलिस ने की पूछताछ
शुक्रवार को ही कंझावला एक्सीडेंट केस में दिल्ली पुलिस ने अंजलि के दोस्त नवीन से पूछताछ की है. नवीन को सुल्तानपुरी थाने के बाहर से निकलते देखा गया जहां एबीपी न्यूज़ ने उससे बात करने की कोशिश की लेकिन उसने बात नहीं की. पुलिस ने अंजलि की दोस्त निधि से भी पूछताछ की. दिल्ली पुलिस ने स्पष्ट किया कि उसे जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया है. 


क्या था मामला?
दिल्ली के बाहरी इलाके सुल्तानपुरी में 1 जनवरी की रात स्कूटी से जा रही अंजलि को कार ने टक्कर मार दी थी. इसके बाद कार उसे 12 किलोमीटर तक घसीटती रही. सुबह 4 बजे अंजलि की लाश कंझावला में सड़क पर मिली थी. जब हादसा हुआ उस समय अंजलि के साथ उसकी दोस्त निधि भी स्कूटी पर सवार थी. एक्सीडेंट के बाद निधि मौका-ए-वारदात से सीधे घर चली गई. उसने किसी को भी इस घटना के बारे में पुलिस या अंजलि के परिवार को कुछ नहीं बताया. होटल के सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि उस दिन अंजलि के साथ उसकी एक दोस्त भी थी जिसके बाद निधि के बारे में पता चला.


यह भी पढ़ें


Kanjhawala Case: निधि बताएगी अंजलि की मौत का राज? दिल्ली पुलिस कर रही पूछताछ