Delhi Girl Dragging Case: राजधानी दिल्ली में हुए कंझावला कांड में एक और खुलासा हुआ है. नए साल की रात में जिस युवती को कार ने टक्कर मारकर 12 किमी तक सड़क पर घसीटा, वह घटना के वक्त अकेले नहीं थी. स्कूटी पर युवती के साथ उसकी एक दोस्त भी मौजूद थी, जो हादसे के बाद मौके से चली गई. वहीं मृतका का पैर कार में फंस गया था, जिसके बाद कार उसे घसीटते ले गई. सीसीटीवी फुटेज से इस बात का खुलासा हुआ है.


सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि पीड़िता और उसकी दोस्त रात में स्कूटी से जाती दिखाई दे रही है. फुटेज में पिंक टी-शर्ट में पीड़िता है जबकि लाल टी-शर्ट में पीड़िता की दोस्त है. पीड़िता की दोस्त स्कूटी चला रही है जबकि वह पीछे बैठी हुई है. 


दोस्त स्कूटी लेकर जाती है लेकिन कुछ दूरी पर पीड़िता स्कूटी खुद चलाने की बात कहती है, जिसके बाद दोस्त उसे स्कूटी दे देती है. इसके बाद पीड़िता स्कूटी चलाने लगती है और दोस्त पीछे बैठ जाती है. इसके बाद सुल्तानपुरी इलाके में स्कूटी हादसे का शिकार हो जाती है, जिसमें दोस्त को भी हल्की चोट आई और वह मौके से भाग गई. पीड़िता की किस्मत अच्छी नहीं थी और उसका पैर कार में फंस गया जिसके बाद वह कार के साथ घसीटती चली जाती है.


लड़की की बॉडी फंसी हुई थी और गाड़ी सड़क पर भाग रही थी. इस दौरान एक शख्स ने पुलिस को सूचना भी दी. लगभग 4 बजे कंझावला पुलिस को सूचना मिली कि एक लड़की नग्न हालत में सड़क पर पड़ी है. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.


कार ने दो लड़कियों को मारी थी टक्कर
हादसे के बाद पुलिस ने जब रूट सर्च किया तो पाया कि स्कूटी पर एक नहीं बल्कि दो लड़कियां थीं. जब कार ने टक्कर मारी तो पीड़िता के साथ उसकी दोस्त भी पीछे बैठी थी. टक्कर लगने के बाद दोनों लड़कियां गिर गई, जिससे उसकी दोस्त घबरा गई और मौके से घर भाग गई. पीड़िता का पैर कार में फंस गया और कार उसे घसीटते लेकर चली गई.


आरोपी 3 दिन की रिमांड पर
केस में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें सोमवार (2 जनवरी) को रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस ने 5 दिन के लिए आरोपियों की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने 3 दिन की रिमांड मंजूरी की.


यह भी पढ़ें


कंझावला मामले में एक और खुलासा, आरोपियों ने दूसरे से ली कार, FIR में लिखीं गईं ये बातें