Kanjhawala Death Case: कंझावला कांड में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. आरोपियों की करतूत अब धीरे-धीरे सबके सामने आ रही है. अंजलि की दोस्त और मामले की मुख्य गवाह निधि पहले ही बता चुकी है कि कार में बैठे लोगों ने जानबूझकर अंजलि को मारा और घसीटकर ले गए. वहीं अब आरोपियों का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. इस सीसीटीवी फुटेज में पहली बार पांचों आरोपी एक साथ नजर आ रहे हैं. ये फुटेज एक जनवरी सुबह 4 बजकर 33 मिनट का है.


सीसीटीवी फुटेज में सभी आरोपी बलेनो कार से उतरते हुए नजर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, कंझावला में बॉडी को कार से हटाने के बाद सभी आरोपी रोहिणी सेक्टर 1 पहुंचे और यहां उन्होंने कार के मालिक आशुतोष को गाड़ी वापस दी. 


हादसे के बाद आरोपियों ने क्या किया?


वीडियो में देखा जा सकता है कि 4 बजकर 33 मिनट पर बलेनो कार आती है. बलेनो की आगे की सीट से मनोज मित्तर उतरता है और ड्राइविंग सीट से दीपक उतरता है. वहीं बाकी तीन आरोपी पिछली सीट से नीचे उतरते हैं. जानकारी के मुताबिक, गाड़ी के मालिक को आरोपियों ने पहले ही एक्सीडेंट के बारे में बता दिया था. 


तैयार था भागने का प्लान!


सीसीटीवी में दिख रहा है कि आरोपियों के फरार होने का इंतजाम भी पहले से ही कर लिया गया था. वहां एक ऑटो खड़ा किया गया था. आरोपी आते ही गाड़ी से उतरते हैं और फिर ऑटो में बैठकर फरार हो जाते हैं.


कई सीसीटीवी फुटेज आए सामने


गौरतलब है कि इससे पहले इस मामले में कई सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुके हैं. एक फुटेज में बलेनो कार सड़क पर चलती नजर आ रही है तो एक जगह यू-टर्न लेती हुई भी नजर आई है. एक फुटेज अंजलि की दोस्त निधि का भी सामने आया है. उस फुटेज में निधि अपने घर पहुंचती नजर आ रही है. निधि एक्सीडेंट के बाद अंजलि को छोड़कर अपने घर भाग गई थी और उसने अंजलि के परिजनों और पुलिस को हादसे के बारे में भी कुछ नहीं बताया था.


ये भी पढ़ें- Kanjhawala Death Case: अंजलि की सहेली निधि पर भी हुई कार चढ़ाने की कोशिश, हाथ और सिर में लगी चोट, मां बोली- मेरे पास आकर खूब रोई थी