Darshan Thoogudeepa Viral Photo: कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीपा की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में दर्शन जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट लेते हुए नजर आ रहे हैं. दर्शन बेंगलुरु के परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल में एक मर्डर केस में बंद हैं. 


इस वायरल फोटो पर जेल विभाग ने अधिकारियों को तलब किया गया है. इस फोटो में कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीपा कुख्यात अपराधी विल्सन गार्डन नागा के साथ नजर आ रहा है. 


सिगरेट पीते नजर आए कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीपा


वायरल फोटो में कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीपा जेल के अंदर एक पार्क जैसी जगह पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. वो इस फोटो में उनके एक हाथ में ड्रिंक है और दूसरे हाथ में सिगरेट. उनके आस-पास कुछ कैदी भी बैठे हुए हैं. उनके साथ इस फोटो में काले रंग की शर्ट पहने हुए कुख्यात अपराधी विल्सन गार्डन नागा भी नजर आ रहा है. 


फैन की हत्या के मामले में हुए थे गिरफ्तार


एक्टर दर्शन थूगुदीपा को उनके फैन रहे रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था. 9 जून को बेंगलुरु के एक फ्लाईओवर के पास से 33 वर्षीय ऑटो चालक रेणुकास्वामी का शव मिला था. पुलिस ने इस मामले को लेकर बताया था, 'मृतक रेणुकास्वामी दर्शन का बहुत बड़ा फैन था. उसने सोशल मीडिया पर कथित तौर पर एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को आपत्तिजनक मैसेज भेजे थे. इसके बाद एक गैंग ने दर्शन के कहने पर उसका अपहरण करके उसकी हत्या कर दी. कयास लगाए जा रहे थे कि पवित्रा दर्शन की गर्लफ्रेंड हैं. इसके बाद पुलिस ने दर्शन और पवित्रा गौड़ा समेत 15 लोगों को गिरफ्तार किया था. 


7 जेल अधिकारियों को किया गया निलंबित


 कर्नाटक सरकार ने इस मामले में जांच पुलिस को सौंपी थी. इसके बाद बेंगलुरू के परप्पाना अग्रहारा सेंट्रल जेल के 7 जेल अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है.