मुंबई: NCB ने ड्रग्स केस में टॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता कुमारी को गिरफ्तार किया है. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि कन्नड़ अभिनेता श्वेता कुमारी को आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा 2 जनवरी को 400 ग्राम मेफेड्रोन (एमडी) जब्त किए जाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है.


एनसीबी के अधिकारियों ने बताया था कि पूछताछ के दौरान उन्हें एक सईद शेख नाम के ड्रग्स सप्लायर की जानकारी मिली जो कि महज 25 साल का है. चांद ने बताया कि सईद मीरारोड के क्राउन बिजनेस हॉटेल में छुपा हुआ है और वहां से अपना धंधा चला रहा है.


जिसके बाद एनसीबी की एक टीम होटेल के उस कमरे में रेड की. एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि उस कमरे में उन्हें टॉलीवुड की अभिनेत्री मिली. एनसीबी को जांच के दौरान अभिनेत्री के पास से एमडी ड्रग्स बरामद हुआ. इसके बाद एनसीबी ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की. अब अभिनेत्री श्वेता कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है.


बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने मुंबई में ड्रग्स केस की जांच शुरू की थी. इस सिलसिले में सुशांत राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को गिरफ्तार किया था. दोनों को बाद में जमानत मिल गई.


यही नहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और अर्जुन रामपाल से ड्रग्स केस से जुड़े अलग-अलग मामलों में पूछताछ की थी.


भाई शोविक संग NCB के दफ्तर पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, कई दिनों से जमानत पर हैं बाहर