नई दिल्ली: 'बाबा का ढ़ाबा' ये नाम तो आपने सुना ही होगा. ये वो नाम जो पिछले दिनों सोशल मीडिया में काफी चर्चा में था. एक बार फिर ने इस नाम की चर्चा शुरू हो गई है उसकी वजह है बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद को जान से मारने की धमकी मिल रही है. एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में कांता प्रसाद ने बताया कि पहली धमकी उन्हें 14 नवंबर को मिली और दूसरी धमकी उसके बाद 8 दिसंबर को मिली.


बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद की मानें तो 14 नवम्बर को जब वो अपने ढाबे पर थे तब तीन लड़के पहुंचे पहले तो उन लड़कों ने ढाबे पर चाय पी और उसके बाद कहा कि आपने गौरव के खिलाफ पुलिस में शिकायत देकर ठीक नहीं किया है एक लड़के ने कहा कि मैं गौरव का भाई हूं और जान से मारने की धमकी दी.


आपको बता दे कि गौरव एक यूट्यूबर हैं जिसने बाबा के ढाबे की वीडियो बनाई थी और वो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था. गौरव ने वीडियो में कांता प्रसाद की मदद करने के लिए भी कहा था जिसके बाद बाबा कांता प्रसाद के अकाउंट में लाखों रुपए आए थे. इसके बाद बाबा ने आरोप लगाया था कि कुछ पैसा गौरव वासन के अकाउंट में भी आया है लेकिन गौरव ने आरोप को गलत बताया था बाबा ने इस मामले की शिकायत भी पुलिस में की थी. तभी से बाबा कांता प्रसाद और गौरव के बीच में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है.


वही दूसरी धमकी की अगर बात करें तो बाबा कांता प्रसाद के मुताबिक 8 दिसंबर को उन्हें एक अनजान शख्स का फोन आया और उस शख्स ने ढाबा जलाने और जान से मारने की धमकी दी. बाबा ने दिल्ली के मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दी है जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें जान का खतरा है.


वहीं हमने जब गौरव से बात की तो गौरव वासन ने इन सभी आरोपों को गलत बताया. गौरव का कहना था कि "मुझ पर जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वह सभी के सभी गलत है बेबुनियाद हैं, पहले भी मुझे डीफेम करने की कोशिश की गई. मुझ पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं यह सब चीजें गलत हैं पुलिस इन्वेस्टिगेशन कर रही है और मुझे जुडीशियरी पर पूरा भरोसा है पुलिस पर पूरा भरोसा है सच सबके सामने जल्दी आएगा."


वहीं दिल्ली पुलिस ने शिकायत की पुष्टि करते हुए बताया कि कांता प्रसाद की तरफ से शिकायत मिली है जिसकी जांच की जा रही है. वही गौरव ने भी एक शिकायत दी है जिसमे उसने लिखा है टारगेट किया जा रहा है. फिलहाल दिल्ली पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.