नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं. दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर नया आरोप लगाया है. कपिल का कहना है कि केजरीवाल सरकार ने दो करोड़ का चंदा देने वाले शख्स की कंपनी को ठेके दिए थे.


दिल्ली के एक कारोबारी ने आम आदमी पार्टी को दो करोड़ रुपए का चंदा देने का दावा किया है. यह दावा दिल्ली सरकार से हटाए गए मंत्री कपिल मिश्रा के उस आरोप को खारिज करते हुए किया गया है जिसमें उन्होंने पार्टी को एक फर्जी कंपनी के माध्यम से यह चंदा मिलने की बात कही थी. इसी कड़ी में आज कपिल मिश्रा ने आप सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस शख्स ने आप को 2 करोड़ का चंदा दिया, केजरीवाल सरकार ने उस शख्स की कंपनी को ठेके दिए.


 


आपको बता दें दिल्ली सरकार में जल मंत्री के पद से हटाए जाने के बाद से ही कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कपिल मिश्रा 50 करोड़ के जमीन सौदे के लिए अरविंद केजरीवाल पर मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये लेने का आरोप भी लगा चुके हैं.  इसके साथ ही कपिल मिश्रा ने रिश्तेदारों को पद देना, मनी लॉन्ड्रिंग और फंड में गड़बड़ी के आरोप भी लगाए केजरीवाल पर लगाए हैं.