Kapil Sibal's Insaaf: पूर्व कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) के नए मंच इंसाफ के सिपाही को विपक्षी दलों का भरपूर समर्थन मिल रहा है. कपिल सिब्बल की इंसाफ की लड़ाई को कांग्रेस, आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल, सपा मुखिया अखिलेश यादव, राष्ट्रीय जनता दल चीफ तेजस्वी यादव और बीजेपी की पूर्व सहयोगी शिरोमणि अकाली दल से तारीफ मिल चुकी है. इससे उत्साहित कपिल सिब्बल ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी 'इंसाफ' के मंच से जुड़ने की अपील कर डाली.


कपिल सिब्बल ने NDTV से बात करते हुए कहा, कौन इंसाफ का विरोध कर सकता है? यहां तक कि नरेंद्र मोदी जी भी इंसाफ का विरोध नहीं कर सकते. हमसे जुड़ने के लिए उनका स्वागत है. वे आएं जुड़ें और जो अन्याय हो रहा है, उसे दूर करें. कपिल सिब्बल ने बताया कि यह मंच विपक्ष को एक साथ लाने के लिए बनाया गया है और यही इसका उद्देश्य है. 


राबड़ी देवी से पूछताछ की आलोचना
कपिल सिब्बल ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से सीबीआई की पूछताछ की आलोचना की और इसे राजनीतिक अन्याय का एक उदाहरण बताया. सिब्बल ने कहा, उन्हें क्या मिलेगा? आप लालू जी की तबीयत जानते हैं. उनका ट्रांसप्लांट हुआ है. वह भाषण तक नहीं दे सकते और कहीं आ जा नहीं सकते. आप उनके घर पर रेड डाल रहे हैं. आपको पता है कि कुछ नहीं मिलेगा. अगर आप चार्जशीट भी फाइल करते हो तो ट्रायल कब शुरू होगा.


8 राज्यों में गिरा दी सरकार
सिब्बल ने कहा, "जिस तरह से वे सीबीआई और ईडी को कुछ विशेष राज्यों में भेज रहे हैं. हर कोई जानता है कि क्या चल रहा है. उन्होंने आठ सरकारों को इस तरह गिरा दिया. ऐसा दुनिया में कहीं नहीं हुआ है."


उन्होंने आगे कहा- दूसरी ओर, जो लोग उनकी तरफ चले जाते हैं, वे शांति से रहते हैं. आप जानते हैं कि यह असम और बंगाल में हुआ था. मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता. ईडी सरकार की वैलेंटाइन और सीबीआई अस्थायी गर्लफ्रेंड बन गई है.


यह भी पढ़ें-


'हमेशा सत्ता में नहीं रहेगी BJP...', राहुल गांधी ने फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना, बताया क्यों फेल हुआ UPA