नई दिल्लीः आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा निशाना साधा है. कल संसद में दिए गए उनके भाषण का हवाला देकर कपिल सिब्बल ने कहा कि मोदी के जुबान में नफरत का विष हैं. कोई नफरत से देश नहीं चला सकता है. इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाया कि 2014 के बाद से ही कांग्रेस की उपेक्षा हो रही है.


कपिल सिब्बल ने आरोप लगाते हुए कहा कि ये देश पीएम मोदी नहीं आरएसएस चला रहा है. मोदी सरकार के समय में देश में महत्वपूर्ण पदों पर आरएसएस के लोगों को बिठाया जा रहा है. इस देश में गवर्नर, यूनिवर्सिटी के चांसलर, आधिकारिक पदों पर आरएसएस के लोग बैठे हुए हैं. साल 2014 से ही दूरदर्शन में कांग्रेस की कोई भी खबर नहीं दिखाई जाती है. ये सब मोदी सरकार के आने के बाद हुआ है.


कल लोकसभा मे राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को झप्पी क्यों दी इसका जवाब कपिल सिब्बल ने एक कविता द्वारा दिया है. इसके अलावा कपिल सिब्बल ने कहा कि हिंदुस्तान एक परिवार हैं, इसे तोड़ने का काम पीएम मोदी कर रहे हैं.


इससे पहले 3 जुलाई को भी कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी पर तंज किया था कि भीड़ द्वारा हत्या किए जाने (मॉब लिंचिंग) पर पीएम मोदी कभी मन की बात क्यों नहीं करते. इसके अलावा उन्होंने और भी कई मामलों पर पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की थी.