बेंगलुरु: देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों के बीच एक अच्छी खबर आई है. कर्नाटक में कोविड-19 से संक्रमित 99 साल की महिला ने इस बीमारी को मात दे दी. संक्रमण से उबरने के बाद बुजुर्ग महिला को एक सरकारी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी.


उन्होंने बताया कि बुजुर्ग महिला में कोरोना वायरस के मामूली लक्षण नजर आने के बाद 17 जून को उन्हें विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था और इस रोग से उबरने के बाद शुक्रवार को उन्हें वहां से छुट्टी दे दी गई.


महिला का बेटे और बहू भी संक्रमित


स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा से कहा, “बुजुर्ग महिला के बेटे और बहू में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.” उन्होंने कहा कि बुजुर्ग महिला में वायरस के मामूली लक्षण थे और उनका उपचार किया गया.


डॉक्टर ने कहा कि बुजुर्ग महिला की जांच रिपोर्ट नेगेटिव के बाद शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, जबकि उनके बेटे और बहू अभी अस्पताल में ही भर्ती हैं.


कर्नाटक में 10 हजार से ज्यादा मामले


कर्नाटक में अभी तक कोरोना वायरस संक्रमण के 10560 मामले आए हैं, जिनमें से 6670 मरीज ठीक हो चुके हैं. वहीं 170 मरीजों की मौत हुई है. प्रदेश में अभी भी 3720 एक्टिव केस हैं. वहीं देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले 5 लाख के करीब पहुंच गए हैं, जबकि 15 हजार से ज्यादा लोग इसके चलते अपनी जान गंवा चुके हैं.


ये भी पढ़ें

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के सर्वाधिक 5,024 नए मामले सामने आए, 175 और मरीजों की मौत

दुनियाभर में आज कोरोना संक्रमितों की संख्या हो सकती है 1 करोड़ के पार