कर्नाटक: बेलगाम के फोटोग्राफर दंपति ने कुछ ऐसा अनोखा किया कि उनकी चारों तरफ चर्चा होने लगी. कैमरे की तरह बना उनका घर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग अनोखे घर अलग-अलग तरह से टिप्पणी कर रहे हैं.


कमरे जैसे घर की फोटो वायरल 


रवि होंगल ने अपने प्यार को जाहिर करने के लिए अनोखा तरीका अपनाया. उन्होंने कैमरे जैसा घर बना कर फोटोग्राफी के प्रति अपने जुनून को सच साबित कर दिखाया. तीन मंजिला घर बनाने के लिए उन्होंने 71 लाख रुपये खर्च कर डाले. रवि होंगल कहते हैं, "पुराने घर को बेचने के बाद उससे मिले हुए पैसे और कुछ उधार लेकर कैमरा जैसा घर बनाया है."





पोस्ट पर मिल रही जुली प्रतिक्रिया

वायरल हो रही तस्वीर में घर की छत और अंदरुनी दीवारों को बिल्कुल कैमरे जैसा देखा जा सकता है. यही नहीं घर के अलावा अपने बच्चों का नाम भी उन्होंने मशहूर कैमरा ब्रांड पर रखा है. अभी तक आपने  Canon, Nikon and Epson ब्रांड कैमरों का नाम सुना होगा. मगर दंपति ने अपने तीन बच्चों का नाम Canon, Nikon and Epson रखा है. रवि की पत्नी क्रुपा कहती हैं, "हमारा सपना साकार हुआ." बताया जाता है कि रवि को बचपन से ही फोटो खींचने का शौक था. अपने शौक को पूरा करने के लिए रवि आसपास के इलाकों की तस्वीरें खींचते थे. मगर फोटोग्राफी के प्रति उनका शौक उस वक्त जुनून में बदल गया जब उन्होंने कैमरे जैसा घर बनाने की ठानी. सोशल मीडिया पर जब तस्वीर सामने आई तो लोगों ने मिली जुली प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. किसी ने जुनून को सराहा तो किसी ने कटाक्ष किया. एक यूजर ने तंज कसा, "पोतों का नाम भी पैनासोनिक, सोनी और कोडक रख देना."





 कोरोना वैक्सीन: भारत में जानवरों पर परीक्षण के बाद अब इंसानों पर ट्रायल, एक हजार स्वयंसेवी हो रहे शामिल


संसदीय समिति की बैठक पर कोरोना की छाया: PAC के सदस्यों को क्वारंटीन होने की सलाह, बाक़ी मीटिंग्स पर भी असर पड़ेगा