Himanta Biswa Sarma In Karnataka: असम के सीएम और बीजेपी नेता हेमंता बिस्वा सरमा ने अपनी कर्नाटक यात्रा पर कांग्रेस और उसके पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सरमा ने कहा, कांग्रेस का दोहरा चरित्र यह है, वह कर्नाटक जाकर भारत जोड़ने की बात करते हैं तो वहीं लंदन जाकर भारत तोड़ने की कोशिश करते हैं. 


असम के सीएम हेमंता बिस्वा सरमा ने बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा में भाग लेते हुए कहा, हमने भगवान राम और हनुमान का कई बार उल्लेख किया और पीएम मोदी के नेतृत्व की जमकर सराहना की. उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे बीजेपी को कर्नाटक की सत्ता में बरकरार रखें. 






राहुल गांधी पर साधा निशाना
असम के सीएम हेमंता सरमा ने कहा, अगर पीएम मोदी लंदन या अमेरिका जाते हैं और भारत की बड़ाई करते हैं, लेकिन जब हमारे राहुल बाबा (राहुल गांधी) लंदन जाते हैं तो भारतीयों और भारत की संसद के बारे में बुरा-भला कहते हैं. उन्होंने कहा, राहुल गांधी कर्नाटक में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के लिए आते हैं और लंदन में वह ‘भारत तोड़ो’ की बात करते हैं. उन्होंने आरोप लगाया, राहुल गांधी के नाना ने भी इससे पहले भारत को दो हिस्सों में तोड़ा था. 


लिंगायत मठ का भी किया दौरा
असम के सीएम हेमंता बिस्वा सरमा ने सोमवार को कोप्पल जिले में प्रसिद्ध लिंगायत मठ का दौरा किया. सीएम हेमंता बिस्वा सरमा कोप्पल में विजय संकल्प रथ यात्रा में भाग लेने के लिए कर्नाटक आए हुए हैं. उन्होंने प्रसिद्ध स्थानीय गवी सिद्धेश्वर मठ का दौरा किया और गविसिद्धेश्वर द्रष्टा का आशीर्वाद मांगा.


सीएम ने कहा कि मठ के दर्शन के बाद उन्हें साधु का आशीर्वाद मिला. उन्होंने यह भी कहा, मैं मठ के परिसर में खड़े होकर राजनीति की बात नहीं करूंगा.  मेरे मन में स्वामी जी के लिए बहुत सम्मान है. मैं पूरे दिन यहां रहने वाला हूं. राजनीति पर मैं बाद में बोलूंगा.


Lokendra Singh Kalvi: करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी का हार्ट अटैक से निधन, पैतृक गांव में आज होगा अंतिम संस्कार