Bidar Rape Murder Case: देश में एक तरफ जहां कोलकाता रेप-मर्डर केस को लेकर गुस्सा है तो वहीं दूसरी तरफ इस तरह की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. ताजा मामला कर्नाटक के बीदर जिले का है जहां एक 18 साल की लड़की के साथ रेप करने के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई. मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


ये लड़की बीते 28 अगस्त से लापता थी. तीन दिन बाद यानि 01 सितबर को स्कूल के पास झाड़ियों में मृत पाई गई. मामले में पुलिस ने रेप-मर्डर का केस दर्ज किया है. शुरुआत में में पुलिस ने सिर्फ मर्डर का केस दर्ज किया गया लेकिन मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद मामले में रेप-मर्डर का केस दर्ज किया गया. पीड़ित लड़की के सिर पर पत्थर मारा गया जिससे उसकी मौत हुई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


तीन आरोपियों की गिरफ्तार लेकिन एक ही अपराधी ने दिया वारदात को अंजाम


हालांकि पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है लेकिन पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि इन आरोपियों में से एक ने लड़की के साथ रेप किया और बाद में उसकी पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या करके शव स्कूल के पास झाड़ियों में फेंक दिया. बाकी दो लोगों को मुख्य आरोपी की मदद करने का आरोप है. ये लोग घटना के समय गाड़ी में बैठे हुए थे.  


मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन, सड़कें जाम


बीदर के पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुंते ने एक बयान में कहा कि मुख्य आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार है और मामले की आगे की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम गठित की गई है. उन्होंने यह भी कहा कि महिला अनुसूचित जनजाति से थी. इस बीच, सैकड़ों लोग बैनर और तख्तियां लेकर बलात्कार और हत्या के विरोध में बीदर की सड़कों पर उतर आए. बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन के कारण शहर में सड़कें भी जाम हो गईं.


ये भी पढ़ें: कुंडली में दोष बताकर महिला के साथ की थी छेड़छाड़, ज्योतिषी और पति ने आरोप खारिज करने के लिए की अपील तो जानें कोर्ट ने क्या किया