बेंगलुरु: बीजेपी नेता और कर्नाटक के कैबिनेट मंत्री बीएस श्रीरामुलु की बेटी रक्षिता की शादी पांच मार्च को संजीव रेड्डी के साथ होगी. नौ दिवसीय इस समारोह में करोड़ों रुपये खर्च होंगे. श्रीरामुलु की बेटी की शादी को कर्नाटक के इतिहास में सबसे महंगी शादियों में से एक माना जा रहा है. खबरों के मुताबिक शादी का खर्च 500 करोड़ रुपये के आस पास हो सकता है. रिसेप्शन पांच मार्च को बेंगलुरु पैलेस ग्राउंड में होगा.


श्रीरामुलु ने कहा, "मैं सभी को व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित नहीं कर सकता, लेकिन मैं सभी का स्वागत करने की कोशिश करुंगा. मीडिया के माध्यम से मैं फिर से आप सभी को आमंत्रित कर रहा हूं. उन्होंने कहा, मैं आप सभी को पैलेस ग्राउंड में पांच मार्च को आमंत्रित करता हूं.'' शादी के लिए श्रीरामुलु के घर में भी सजावट और व्यवस्था की जा रही है.


श्रीरामुलु की बेटी रक्षिता की शादी के लिए एक लाख स्पेशल कार्ड बनवाए गए हैं. रीति-रिवाजों के लिए 500 पुजारियों को न्यौता दिया गया है. खबरों के मुताबिक रक्षिता के मेकअप के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मेकअप आर्टिस्‍ट को बुलाया गया है. इसके अलावा कार्यम की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए जयरामन पिल्‍लई और दिलीप की टीम मौजूद रहेगी. इसी टीम ने देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी की शादी में फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की जिम्मेदारी संभाली थी.


बेंगलुरु पैलेस ग्राउंड में ही 2016 में बीजेपी नेता जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी का समारोह भव्य तरीके से आयोजित किया गया था. अब श्रीरामुलु की बेटी की शादी की तुलना उसी से की जा रही है. पैलेस ग्राउंड के 40 एकड़ एरिया में अलग-अलग पंडाल बनाये जा रहे हैं. इस शाही शादी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई वीआईपी हस्तियों को निमंत्रण भेजा गया है.


यह भी पढ़ें-


अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मोदी को फॉलो करते हैं करोड़ों लोग, 2019 का ट्वीट चुना गया था 'गोल्डन ट्वीट'


पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के विचार पर विपक्ष हमलावर, जमकर दी नसीहत