Karnataka BJP MLA: कर्नाटक में बीजेपी विधायक मुनिरत्न की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. राजराजेश्वरी नगर के बीजेपी विधायक एन मुनिरत्ना को उनके खिलाफ दर्ज दुष्कर्म, यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी के मामले में शुक्रवार (20 सितबर) को गिरफ्तार कर लिया गया. शनिवार (21 सितंबर) को स्पेशल कोर्ट ने 5 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.


न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, 40 साल की महिला की ओर से बीजेपी विधायक मुनिरत्न के खिलाफ मामला दर्ज कराए जाने के बाद उन्हें रेप और उत्पीड़न के आरोप में बेंगलुरु ग्रामीण पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उन्हें सिंगल बेंच जज केएम शिवकुमार की एमपी/एमएलए कोर्ट के सामने पेश किया गया था. दरअसल, बेंगलुरू ग्रामीण के कग्गलीपुरा पुलिस स्टेशन में एक महिला की ओर से मुनिरत्न के खिलाफ शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी.


जानिए क्या है पूरा मामला?


कर्नाटक के राजराजेश्वरी नगर सीट से बीजेपी विधायक एन मुनिरत्न को उनके खिलाफ दर्ज दुष्कर्म, यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी के मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया था. इस मामले में पुलिस का कहना है कि 40 वर्षीय एक महिला की शिकायत के बाद मामले में बीजेपी विधायक के साथ 6 अन्य लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया है. महिला ने आरोप लगाया है कि यह घटना कग्गलीपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में एक निजी रिसॉर्ट में हुई.






1 दिन पहले ही MP/MLA कोर्ट ने विधायक को दी थी जमानत


वहीं, बीजेपी विधायक मुनिरत्ना की गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है जब एक दिन पहले एमपी/एमएलए के लिए गठित स्पेशल कोर्ट ने विधायक (मुनिरत्ना) को सशर्त जमानत दे दी थी. विधायक को जातिसूचक अपशब्द बोलने सहित विभिन्न आरोपों में गिरफ्तार किया गया. कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका पर दलीलें सुनने के बाद 2 लाख रुपये के मुचलके और दो जमानत पेश करने की शर्त पर उनकी अर्जी मंजूर कर ली थी. इसके साथ ही उन्हें सबूतों से छेड़छाड़ करने या जांच में बाधा डालने से रोकने के लिए विशेष निर्देश जारी किए थे.


SC/ST मामले में मुनिरत्न 3 दिन से जेल में थे बंद


बीजेपी विधायक एन मुनिरत्ना (60) को परप्पना अग्रहारा जेल से बाहर आते ही गिरफ्तार कर लिया गया. मुनिरत्ना अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति (एससी/एसटी) मामले के सिलसिले में तीन दिन से जेल में बंद थे.


ये भी पढ़ें: 'इंडिया आउट' का नारा देने चले थे मुइज्जू, मुसीबत में भारत ने दिखाई दरियादिली तो मालदीव बोला- थैंक्यू