कर्नाटक में क्लास 3 के एक मासूम को इतनी वीभत्स सजा दी गई कि इसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. बच्चे के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की पहले डंडे से पिटाई की गई, उसे टॉर्चर किया गया. इसके बाद उसे तीन दिन के लिए कमरे में बंद कर दिया गया.


इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, परिजनों ने बताया कि रामकृ्ष्ण आश्रम के इंचार्ज वेणुगोपाल और उनके सहयोगियों द्वारा उनके बच्चे को कथित तौर पर पेन चुराने के आरोप में पीटा गया, उसे प्रताणित किया गया और उसे कमरे में बंद कर दिया गया.


पुलिस ने केस किया दर्ज


पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बच्चे की पहचान तरुण कुमार के तौर पर हुई है. तरुण ने बताया कि उसे उसके टीचर और दो अन्य छात्रों ने डंडे से पीटा. जब डंडा टूट गया तो उसे बल्ले से पीटा गया. इससे उसके शरीर पर चोट के निशान भी पड़ गए हैं. 


बच्चे ने बताया, वे मुझे रेलवे स्टेशन भीख मांगने के लिए ले गए. लेकिन मुझे एक भी रुपये नहीं मिला. इसके बाद उन्होंने मुझे एक पैन की वजह से पीटा. पिटाई की वजह से बच्चे की आंख में सूजन आ गई है और उसके शरीर पर कई चोट के भी निशान हैं. बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तरुण आर्थिक परेशानियों के चलते आश्रम में रहकर ही पढ़ाई करता है. उसकी मां को इस घटना का तब पता चला, जब वह अपने बेटे से मिलने के लिए आश्रम गई. इस दौरान तरुण के बड़े भाई अरुण ने अपनी मां को पूरी घटना बताई. मां ने तरुण पर लगे पेन चोरी के आरोपों को भी नकार दिया. उन्होंने बताया कि उसने बस गिरा हुआ पेन उठाया था. यह पेन आश्रम के टीचर का था. जब टीचर ने तरुण के पास ये पेन देखा तो वे भड़क गए.