R Dhruvanarayana Dies: कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व सांसद आर ध्रुवनारायण का शनिवार (11 मार्च) की सुबह 61 वर्ष की आयु में निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक ध्रुवनारायण को शनिवार सुबह अचानक से सीने में दर्द शुरू हो गया, जिसके बाद उनका ड्राइवर उन्हें सुबह करीब 6:40 बजे मैसूर के DRMS अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. इस बात की पुष्टि अस्पताल के डॉ. मंजूनाथ ने की. दिल का दौरा पड़ने के दौरान ध्रुवनारायण सुबह मैसूर में अपने घर पर ही थे. 


ध्रुवनारायण के इस तरह निधन के बाद कांग्रेस में शोक की लहर दौड़ गई. इसके बाद कई नेताओं ने सोशल मीडिया के जरिए अपना शोक व्यक्त किया. भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा कि शब्दों से परे हैरान और दुखी. पूर्व सांसद और केपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष आर ध्रुवनारायण जी जैसे नेता के जाने से मेरा दिल टूट गया है. उनकी आत्मा को शांति मिले. मेरा समर्थन और प्रार्थना उनके परिवार, दोस्तों और सभी कार्यकर्ताओं के साथ है.





 


'इस तरह निधन से हूं दुखी'
ध्रुवनारायण के निधन पर राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि पूर्व सांसद आर ध्रुवनारायण के इस तरह निधन से दुखी हूं. वह एक मेहनती और विनम्र जमीनी नेता थे. वह सोशल जस्टिस के चैंपियन थे. उन्होंने कहा कि उनका जाना कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ी क्षति है. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं. ध्रुवनारायण के निधन की खबर के बाद रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि कोई भी शब्द हमेशा मुस्कुराने वाले दोस्त, हमारे नेता और कांग्रेस के सबसे समर्पित सिपाही ध्रुवनारायण के इस तरह निधन का वर्णन नहीं कर सकते हैं.