बेंगलुरुः कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी अपने पति को जबरदस्ती पोर्न वीडियो दिखा रही थी तभी एक ऐसा वीडियो सामने आया जो कि दोनों के बीच के रिश्तों में दारार डालने के लिए काफी था. जिस वक्त पत्नी अपने पति को पोर्न वीडियो दिखा रही थी उसी समय एक अन्य वीडियो प्ले हो गया. इस वीडियो में पत्नी किसी गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रही है.


मामला समाने आने के बाद पत्नी ने फैमिली काउंसलिंग सेंटर पहुंचकर शादी बचाने की गुहार लगाई है. इस घटना में शामिल पत्नी पेशे से डॉक्टर हैं जबकि पति इंजीनियर है. काउंसलर ने बताया कि साल 2018 में दोनों की मेट्रोमोनियल साइट के जरिए मुलाकात हुई.


पति ने जैसे ही अपनी पत्नी का वीडियो किसी गैर मर्द के साथ देखा वह आपे से बाहर हो गया. वीडियो देखने के बाद पति ने पत्नी से अलग रहना शुरू कर दिया है. जानकारी के बाद पता चला कि वह लड़का महिला का मित्र रह चुका है. जानकारी के मुताबिक पत्नी आए दिन अपने पति पर पोर्न देखने का दवाब डालती थी. पत्नी के दवाब के कारण पति ने भी पोर्न वीडियो देखना शुरू कर दिया था. जिसके बाद यह घटना सामने आई.


ये भी पढ़ें-


ABP Opinion Poll: किसको चुनेगी दिल्ली-किसके सिर सजेगा दिल्ली का ताज, जानें सबसे ताज़ा ओपिनियन पोल के आंकड़े


अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बड़ी जीत, सीनेट ने महाभियोग के सभी आरोपों से बरी किया