J P Nadda In District Booth Committee Conference: बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कर्नाटक में विपक्षी पार्टियों पर जुबानी हमला ही नहीं बोला बल्कि पीएम मोदी के वैक्सीनेशन कार्यक्रम की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कर्नाटक के उडुपी में सोमवार  20 फरवरी) को आयोजित जिला बूथ समिति के सम्मेलन में ये कहा. उन्होंने ये भी कहा कि वैक्सीनेशन में हमारा देश अमेरिका से भी आगे है. 


'जो बाइडेन को टीवी पर देखते हैं'


उडुपी में  बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, "आप सभी अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) को अभी भी टेलीविजन पर मास्क लगाए देखते हैं क्योंकि अमेरिका में  केवल 67 फीसदी टीकाकरण (Vaccination) हुआ है. लेकिन यहां, मैं देख सकता हूं कि किसी ने मास्क नहीं पहना है और सभी एक-दूसरे के करीब बैठे हैं क्योंकि पीएम ने हमें 220 करोड़ वैक्सीन लगाई गई." 


उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में कोरोना महामारी से बचाव के लिए 100 फीसदी वैक्सीनेशन हुआ है. उन्होंने ये भी कहा कि कुछ लोग वैक्सीनेशन को लेकर गुमराह करते थे और खुद जाकर टीका लगवा लेते थे. 


'यूक्रेन युद्ध में पीएम की तैयारी अभूतपूर्व'


राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच भारतीय स्टूडेंट्स को बचा लाने के काम की भी सराहना की. उन्होंने कहा कि यूक्रेन के युद्ध में अपने बच्चों को बचाने के लिए प्रधानमंत्री की तैयारी अभूतपूर्व थी. भारत अकेला देश है जो इस युद्ध से अपने बच्चों को सकुशल वापस  भारत ले आया और ये सभी मोदी जी की वजह से संभव हो पाया. 


'सौभाग्य है की हम मोदी जी के साथ काम करते हैं'


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा सिद्धारमैया के घर खुद बिजली जलती थी और कर्नाटक की जनता को बिजली नहीं मिलती थी.  कांग्रेस सिर्फ परिवार की पार्टी है. कांग्रेस से दुखी नहीं होना है. कांग्रेस दीन हीन पार्टी है. उन्होंने कहा कि उडुपी बीजेपी के लिए एक अहम जिला है. उडुपी गेटवे ऑफ बीजेपी है. आज देश बदल गया है. जेपी नड्डा ने ये भी कहा कि कर्नाटक की जनता ने मन बना लिया है कि वो बीजेपी को चुनेगी. हम लोग सौभाग्यशाली है कि हम मोदी जी के साथ काम करते हैं. 


ये भी पढ़ेंः 'सभी पार्टियां परिवारवादी और वंशवादी, हमारी पार्टी ही परिवार है'- कर्नाटक में नड्डा का विपक्ष पर हमला