कर्नाटक चुनाव के VIP सीटों का रिजल्ट Latest Updates: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए काउंटिंग जारी है. इस चुनाव में मुख्यमंत्री सिद्धारमैय्या, बीजेपी के के सीएम उम्मीदवार येदियुरप्पा, जेडीएस नेता कुमारस्वामी, जी जनार्दन रेड्डी के भाई समेत कई बड़े चेहरे चुनाव में हैं. शुरुआती रुझानों पर नजर डालें तो कांग्रेस के सीएम चेहरे सिद्धारमैय्या मैसूर के चामुंडेश्वरी सीट से पीछे चल रहे हैं. इस सीट पर जेडीएस के कैंडिडेट आगे हैं. वहीं कर्नाटक के बादामी सीट मुख्यमंत्री सिद्धारमैया आगे हैं.



कर्नाटक चुनाव के VIP सीटों का रिजल्ट 2018 Live Updates


04:02 AM: राज्यपाल को इस्तीफा सौंपने जा रहे हैं कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया.

03:55 AM: चामुंडेश्वरी से हार का मुह देखने वाले कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के लिए बादामी सीट से आई अच्छी खबर. सिद्धारमैया ने बीजेपी के नेता बी श्रीरामुलु को 1696 वोटों से हराया. जेडीएस के उम्मीदवार रहे तीसरे नंबर पर.

03:35 AM: चामुंडेश्वरी सीट पर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया की हुई हार. जेडीएस के नेता जी.टी देवेगौड़ा 36,042 वोटों से जीते. 

02:41 AM: बादामी सीट पर कांग्रेस के सिद्धारमैया और बीजेपी के बी. श्रीरामुलु के बीच हो रही है कांटे की टक्कर. अब तक श्रीरामुलु को मिले 65903 वोट तो वहीं सिद्धारमैया को 67599 वोट.


12:10 AM:  सीएम सिद्धारमैया चामुंडेश्वरी सीट से 25 हजार वोटों से पीछे चल रहे हैं.


10.05 AM: सीएम सिद्धारमैय्या बादामी और चामुंडेश्वरी दोनों सीट से पीछे चल रहे हैं.


09.24 AM: वोट शेयर के मामले में बीजेपी और कांग्रेस लगभग बराबरी पर हैं. कांग्रेस को 41.7 फीसदी वोट मिले हैं तो बीजेपी 41 फीसदी वोट मिले हैं.


9: 20  AM: चामुंडेश्वरी से 11 हजार वोटों से पीछे चल रहे हैं सीएम सिद्धारमैय्या.


8: 50 AM: शिकारीपुरा से बीजेपी के सीएम उम्मीदवार येदियुरप्पा आगे.


8: 45 AM: रामानगरा सीट से जेडीएस नेता कुमारस्वामी आगे.


8:32 AM: बादामी से सिद्धारमैय्या आगे. बीजेपी के श्रीरामुलु पीछे. दो सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं कांग्रेस के सिद्धारमैय्या.


8:30 AM: मुख्यमंत्री सिद्धारमैय्या मैसूर के चामुंडेश्वरी सीट से पीछे, जेडीएस के उम्मीदवार आगे.