Karnataka Accident: कर्नाटक में शुक्रवार (28 जून) को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. राज्य के हावेरी जिले में पुणे-बेंगलुरु नेशनल हाइवे पर एक सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई. ये हादसा जिले के बागडी तालुक के गुंडेनहल्ली क्रॉस के पास हुआ. इस सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले 13 लोगों में एक बच्चा भी शामिल है. नेशनल हाइवे पर हुए हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.


ये सड़क दुर्घटना उस वक्त हुई, जब टैम्पो ट्रैवलर पुणे-बेंगलुरु नेशनल हाइवे से गुजर रहा था. उसने हाइवे पर पार्क लॉरी को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. ये टक्कर इतनी ज्यादा जोरदार थी कि ट्रैवलर का आगे का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया. आगे बैठे हुए लोगों के शव तो ट्रैवलर से बुरी तरह चिपक गए. घटना की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें रेस्क्यू करने पहुंची टीम को ट्रैवलर को हटाते हुए देखा जा सकता है. ट्रैवलर को इस हादसे में काफी ज्यादा नुकसान पहुंचा है. 


दमकल विभाग और पुलिस ने किया रेस्क्यू ऑपरेशन


वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के साथ-साथ दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. दमकलकर्मियों ने ट्रैवलर के भीतर से लाशों को बाहर निकाला है. इस हादसे में एक बच्चे की भी जान गई है. हादसे में घायल हुए लोगों को तुरंत एंबुलेंस के जरिए नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद सामने आए वीडियो में पुलिस और दमकलकर्मियों को घटनास्थल पर देखा गया है.


हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि हादसे के पीछे की असल वजह क्या रही है. मगर कहा जा रहा है कि ट्रैवलर की रफ्तार काफी ज्यादा थी, जिसकी वजह से उसकी टक्कर लॉरी से हुई. ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है, क्योंकि सड़क किनारे खड़ी लॉरी में तभी टक्कर हो सकती है, जब ट्रैवलर के ड्राइवर का उस पर काबू नहीं हो.


यह भी पढ़ें: पुणे सड़क हादसे का CCTV आया सामने, जानें नशे में कैसे नाबालिग ने ली दो लोगों की जान