कर्नाटक सरकार में स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु की इकलौती बेटी रक्षिता की शादी काफी सुर्खियां बटोर रही है. श्रीरामुलु की इकलौती बेटी रक्षिता की शादी हैदराबाद के उद्योगपति रवि कुमार से होने जा रही है. श्रीरामुलु ने शादी के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी के अन्य नेताओं न्योता दिया है. ये ग्रैंड वेडिंग अपने हाई बजट के कारण टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. शादी बुधवार को होने वाली है. इससे पहले ही हाई प्रोफाइल वेडिंग में होने वाले खर्चे सभी की जुबान पर हैं.


शादी को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दावा किया जा रहा है कि इकलौती बेटी की शादी में श्रीरामुलु करीब 500 करोड़ रुपए से अधिक का खर्चा कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि खर्च के मामले में यह शादी 2016 में हुई जनार्दन रेड्डी की बेटी ब्राह्मणी की शादी को भी पीछे छोड़ देगा.


दुल्हन का जोड़ा
दुल्हन का जोड़ा तैयार करने की जिम्मेदारी फैशन डिजाइनर सानिया सरदारिया को दी गई है. बता दें कि सानिया सरदारिया सैंडलवुड की स्टार कॉस्ट्यूम डिजाइनर रह चुकी हैं.


शादी का सेट
हाई प्रोफाइल वेडिंग की चकाचौंध को बढाने के लिए भव्य सेट तैयार किया गया है. इस सेट को तैयार करने के लिए बॉलीवुड के आर्ट डायरेक्टर्स को हायर किया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले तीन महीने से सैकड़ों लोग वेडिंग प्लानर ध्रुव की देखरेख में इस शादी के भव्य सेट को बनाने में लगे हुए हैं. शादी के लिए भव्य सेट को बनाने में तीन महीने से अधिक का समय लगा है. यह सेट हंपी वीरुपक्ष मंदिर समेत कई मंदिरों की थीम पर चार एकड़ में बनाया गया है.


मेकअप आर्टिस्ट
बेटी रक्षिता को दुल्हन बनाने के लिए श्रीरामुलु ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मेकअप आर्टिस्ट को चुना है.


बारातियों का ठहरने का इंतजाम
लड़के वालों और बारातियों के लिए फाइव स्टार होटल्स पहले से ही बुक कर दिये गये हैं. इन होटल्स को बुक करने के लिए भी श्रीरामुलु ने पानी की तरह पैसा बहाया है.


कैमरापर्सन
शादी को यादगार बनाने के लिए और यादगार पलों को तस्वीरों में कैप्चर करने के लिए कैमरापर्सन जयरामन पिल्‍लई और दिलीप की टीम को बुलाया है. आपको बता दें कि जयरामन पिल्‍लई और दिलीप की टीम को ही मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा की शादी की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए चुना गया था.


शादी के कार्ड
इस ग्रैंड वेडिंग के कार्ड में स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखते हुए एक लाख विशेष कार्ड बनवाये गये हैं. इन इंवीटेशन कार्ड अंदर केसर, इलायची, सिंदूर, हल्दी पाउडर और अक्षत रखा गया है.


वेन्यू
रिपोर्ट्स के अनुसार 40 एकड़ में फैले पैलेस ग्राउंड में यह शादी होने जा रही है. इसमें से 27 एकड़ में शादी का आयोजन होगा और 15 एकड़ में पार्किंग की व्यवस्था की जाएगी. 2इतना ही नहीं वेन्यू को सजाने के लिए 200 लोग केवल फूलों को सजाने के लिए लगाये गये हैं. शादी के बाद बेल्लारी में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.