JDS MLA Raja Venkatappa Nayak: जनता दल (सेक्युलर) (Janata Dal Secular) विधायक राजा वेंकटप्पा नायक ने कथित तौर पर गुस्से में आकर एक ठेकेदार का चश्मा तोड़ दिया. वह कर्नाटक के रायचूर में एक प्रोजेक्ट का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान प्रोजेक्ट में कथित देरी के कारण कथित तौर पर उन्होंने आपा खो दिया. विधायक ने ठेकेदार का चश्मा उतारा और जमीन पर फेंककर तोड़ दिया. आसपास खड़े लोगों ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया.


जानकारी के मुताबिक, मामला रायचूर के कवितल कस्बे का है. मानवी निर्वाचन क्षेत्र (Manavi constituency) से जेडीएस विधायक राजा वेंकटप्पा नायक (Raja Venkatappa Nayaka) निर्माण कार्य में प्रगति की कमी से नाराज थे, जिसकी वजह से वह प्रोजेक्ट का निरीक्षण करने पहुंच गए थे.


पहले की पूछताछ, फिर तोड़ा चश्मा!
जानकारी के मुताबिक, वेंकटप्पा ने पहले काम की धीमी गति को लेकर ठेकेदार से पूछताछ की, फिर ठेकेदार का चश्मा उतारकर तोड़ दिया. यह भी बताया गया कि ठेकेदार प्रभु से विधायक की कहासुनी हो गई थी.


विधायक ने कथित तौर पर गुस्से में कहा, ''बेवकूफों! तुम लोगों नें गुलबर्गा से क्यों माइग्रेट किया? क्या हमारे जिले से इस काम को कोई नहीं कर सकता था? अगर यहां का कोई होता तो अब तक काम हो गया होता.''


कहासुनी के दौरान विधायक ने कथित तौर पर ठेकेदार को गटर में धकेलने की धमकी दी. विधायक पर जेई शामलप्पा के साथ भी दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है. बता दें कि लोग विधायक से सड़क और डिवाइडर के निर्माण को लेकर सवाल करते रहे हैं, जबकि काम शुरू हुए एक साल से अधिक समय हो चुका है.  


शिकायतें मिलने के बाद गए थे विधायक 
विधायक के पास बुधवार को लोगों की ओर से शिकायतों की बाढ़ सी आ गई थी. शिकायतें मिलने के बाद विधायक ने मौके पर पहुंचकर काम में लगे लोगों से पूछताछ की. विधायक ने कहा कि आप इतने दिनों से क्या कर रहे थे? उन्होंने ठेकेदार से कहा, ''तुम ऐसी लापरवाही से काम करके मेरी प्रतिष्ठा को खराब करने की कोशिश कर रहे हो. रायचूर में लोगों की बात सुनो कि वे क्या शिकायत कर रहे हैं.'' इसी दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी.


ये भी पढ़ें- Delhi Airport Update: गिरते पारे के बीच अगर फ्लाइट से सफर करने जा रहे हैं तो सावधान! जारी हो चुका है रेड अलर्ट