Karnataka MLA Slapped Principal: कर्नाटक में जनता दल सेक्युलर (JDS) के विधायक एम श्रीनिवास (M Srinivas) ने एक कॉलेज के प्रिंसिपल (College Principal) को थप्पड़ मार दिया. प्रिंसिपल कंप्यूटर लैब के लिए चल रहे विकास कार्यों के बारे में स्पष्ट जवाब देने में सक्षम नहीं थे. इसी बात से नाराज विधायक एम श्रीनिवास ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिए. इस घटना ने लोगों में आक्रोश पैदा कर दिया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया है. प्रिंसिपल के साथ ऐसा बर्ताव करने पर लोगों ने श्रीनिवास की खिंचाई की है. 


ये घटना सोमवार को हुई जब विधायक श्रीनिवास ने कॉलेज का दौरा किया और कॉलेज के प्राचार्य नागानंद ने कथित तौर पर विधायक को कॉलेज के विकास कार्यों पर कोई सही जानकारी नहीं दी. नतीजतन, प्रिंसिपल के व्यवहार से नाराज विधायक एम श्रीनिवास ने प्रिंसिपल को सार्वजनिक रूप से थप्पड़ मार दिया. विधायक ने कई बार प्रिंसिपल पर हाथ उठाया. इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है. वहीं सार्वजनिक रूप से प्रिंसिपल पर हाथ उठाने को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने विधायक श्रीनिवास की खिंचाई भी की. 






लोगों ने विधायक को कराया शांत


वहीं चश्मदीदों के मुताबिक पुनर्निर्मित आईटीआई कॉलेज के उद्घाटन के दौरान प्राचार्य नागनाद प्रयोगशाला में काम के बारे में जानकारी नहीं दे सके. इस पर श्रीनिवास भड़क गए. विधायक ने अपने साथियों और एक महिला समेत स्थानीय नेताओं के सामने उन्हें दो बार डांटा और थप्पड़ जड़ दिया. वीडियो में प्रिंसिपल डरा हुआ दिख रहा है जबकि आसपास मौजूद लोग विधायक को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं.


कर्मचारी संघ प्रिंसिपल के समर्थन में उतरा


घटना को लेकर कर्मचारी संघ मांड्या (Mandaya) जिले के अध्यक्ष शंभू गौड़ा ने मंगलवार को कहा कि मामला जिला आयुक्त के संज्ञान में लाया जाएगा. गौड़ा ने एसोसिएशन की आपात बैठक बुलाई और प्राचार्य पर हमले की जानकारी ली. उन्होंने प्रधानाचार्य नागानंद से भी मुलाकात की और घटना का विवरण लिया और उन्हें पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया. 


ये भी पढ़ें- 


Maharashtra Politics: शिवसेना नेता संजय राउत बोले- 'ऑपरेशन लोटस' चलाया जा रहा है, उद्धव सरकार पूरा करेगी कार्यकाल


Presidential Elections 2022: यशवंत सिन्हा की राष्ट्रपति उम्मीदवारी को मिला कितने दलों का साथ? जानें