Karnataka Man Beaten: कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के उजिरे से एक मामला सामने आया है जहां एक बस में एक लड़के की जमकर पिटाई कर दी गई. बस में यात्रा करने के दौरान हिंदू महिला (Hindu Woman) से बात करने पर एक मुस्लिम युवक (Muslim Boy) पर हमला कर दिया गया. 


सूत्रों ने बताया कि पीड़ित की पहचान मोहम्मद जहीर (22) के तौर पर हुई है और बजरंग दल (Bajrang Dal) के कार्यकर्ताओं के इस घटना में शामिल होने की आशंका है. बाद में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.


बजरंग दल ने की पिटाई


सूत्रों की मानें तो युवक के लड़की से बात करने की सूचना मिलने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का एक समूह बस में सवार हो गया. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बस में सवार बाकी यात्रियों के सामने उसकी पिटाई कर दी और फिर उसे बस से नीचे भी उतार लिया. बाद में आस-पास के लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. एसडीपीआई (SDPI) नामक राजनीतिक संगठन के स्थानीय नेताओं ने अस्पताल में पीड़ित से मुलाकात की और पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया.


पहले भी सामने आ चुका है राज्य से ऐसा मामला


बता दें कि कर्नाटक में इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं. पिछले साल सितंबर में भी एक मुस्लिम युवक को सिर्फ इसलिए पीटा गया था क्योंकि वह एक मुस्लिम लड़की से बात कर रहा था. युवक की पहचान मोहम्मद सनीफ (19) के रूप में हुई थी जो कि जालसूर गांव का निवासी था. कॉलेज के ही कुछ छात्रों ने ये कहकर उसकी पिटाई कर दी कि उसने हिंदू लड़की के साथ बात कैसे की. 


 ये भी पढ़ें: Breaking News Live: अमित शाह-जेपी नड्डा आज करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात, राबड़ी देवी का बड़ा आरोप, कहा- बीजेपी कराती दंगे